एक बार फिर खाकी दागदार, ASI ने बच्ची से की दुष्कर्म करने की कोशिश

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 09:11 PM (IST)

बटाला (बेरी): आज बटाला में उस समय एक बार फिर खाकी दागदार हो गई, जब थाना सदर बटाला के एक ए.एस.आई रैंक के अधिकारी की ओर से अपनी हवस को मिटाने की खातिर चौथी कक्षा में पढ़ती बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया। 

इस संबंध में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एस.पी मुख्यालय जसबीर सिंह राय ने बताया कि बटाला के थाना सदर में बतौर ए.एस.आई की ड्यिूटी करते सुरिन्द्र कुमार निवासी महावीर नगर, डेरा रोड बटाला आज छुट्टी पर होने के चलते अपने घर पर अकेला था कि मौका पाते ही उक्त ए.एस.आई की ओर से अपनी कोठी के भीतर अपने पड़ोस में रहने वाली चौथी कक्षा में पढ़ती बच्ची को यह कहकर बुलाया कि उसकी बेटी उसे बुला रही है। एस.पी राय ने जानकारी देते हुए आगे बताया कि इसके बाद उक्त ए.एस.आई सुरिन्द्र कुमार ने बच्ची के कोठी के कमरे में आने के बाद कमरे को बंद कर दिया तथा इसी दौरान मुहल्ले के ही किसी व्यक्ति ने बच्ची को अंदर जाते देख लिया और कुछ समय पश्चात् कोठी के भीतर से बच्ची की चिल्लाने की आवाज आई तो तुरंत मुहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए जिसके बाद डर के मारे ए.एस.आई सुरिन्द्र कुमार ने बच्ची को कमरे से बाहर भेज दिया और खुद अंदर से कमरे को बंद कर दिया।

एस.पी. मुख्यालय ने और जानकारी देते हुए कहा कि इस बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद डी.एस.पी सिटी बी.के सिंगला व थाना सिवल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंच गई जिन्होंने लोगों द्वारा ए.एस.आई का विरोध होता देख भारी मुश्क्कत के साथ उक्त ए.एस.आई को कमरे से बाहर निकाला और मौके पर ही गिरफ्तार करने बाद थाने लाया गया। एस.पी. जसबीर सिंह राय यह भी बताया कि उक्त मामले संबंधी पीड़ित नाबालिगा की दादी के बयानों के आधार पर  ए.एस.आई सुरिन्द्र कुमार के विरुद्ध थाना सिवल लाइन में मुकद्दमा नं.258 धारा 376, 354, 511, 509, 34 आई.पी.सी तहत दर्ज करने के बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News