एयरपोर्ट अथॉरिटी का असिस्टैंट मैनेजर व ड्राइवर 1 किलो सोने सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 07:50 AM (IST)

अमृतसर (नीरज): अमृतसर के एस.जी.आर.डी. (श्री गुरु रामदास) इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के फायर विभाग के असिस्टैंट मैनेजर प्रदीप सैनी व एयरपोर्ट रनवे से यात्रियों को एयरपोर्ट टर्मिनल तक ले जाने वाले बस ड्राइवर साहिब सिंह को 1 किलो सोने की खेप के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार असिस्टैंट कमिश्नर कस्टमविभाग अक्षत जैन को सूचना मिली थी कि बस ड्राइवर साहिब सिंह व असिस्टैंट मैनेजर प्रदीप सैनी सोना तस्करों के साथ मिलीभगत किए हुए हैं। जब भी कोई सोना तस्कर प्लेन में सवार होकर अमृतसर एयरपोर्ट पर आता है तो वह एयरपोर्ट रनवे पर ही साहिब सिंह की बस में सवार होते समय उसको सोने की खेप पकड़ा देता है जिसके बाद साहिब सिंह एयरपोर्ट के रनवे पर ही खड़ी असिस्टैंट मैनेजर प्रदीप सैनी की इनोवा गाड़ी में इस खेप को रख देता और साहिब सिंह से खेप लेने के बाद प्रदीप सैनी उसको एयरपोर्ट के बाहर निकाल देता था।

सरकारी गाड़ी होने के कारण प्रदीप सैनी की गाड़ी की चैकिंग भी नहीं होती थी। कस्टम विभाग की तरफ से इस मामले में दिल्ली व गाजियाबाद में भी छापेमारी की जा रही है। इसके अलावा एस.जी.आर.डी. एयरपोर्ट पर तैनात कुछ अन्य कर्मचारियों की भी गिरफ्तारी हो सकती है जो प्रदीप सैनी व साहिब सिंह के साथ मिलीभगत किए हुए हैं।

Anjna