बंदूक की नोक पर लुटेरों ने युवक से छीनी कार, दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 10:26 AM (IST)

बंगा (चमन लाल /राकेश) : बंगा-नवांशहर नेशनल हाईवे पर स्थित गांव मल्लपुर अड़का जिला शहीद भगत सिंह में बीती देर रात एक एक्टिवा स्कूटर सवार 2 लुटेरों ने एक राहगीर से कार छीनकर फरार होने का मामला सामने आया है। मौके पर जानकारी देते हुए लूट का शिकार हुए व्यक्ति भुपिंदर कुमार पुत्र हरमेश लाल ने बताया कि वह अपनी कार में सवार होकर बंगा की ओर जा रहा था।

जानकारी के अनुसार पीड़ित भूपिंदर बताया कि जैसे ही वह नेशनल हाईवे पर स्थित गांव मल्लपुर अड़का नजदीक पहुंचा तो उसकी पत्नी का फोन आ गया, जो कि विदेश में रहती है। वह अपनी गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर पत्नी के साथ फोन पर बातचीत कर रहा था। तो पीछे से एक एक्टिवा स्कूटर पर सवार 2 लुटेरे आए और उसकी कार के पास आ कर रुक गए। उनमें से एक लूटेरे ने कार के शीशे खटखटाए, जो कि थोड़े खुले थे। जैसे ही भू्पिंदर ने अपनी कार के शीशे खोलकर लुटेरे के साथ बात करने की कोशिश की तो उसने अपनी हाथ में पकड़ी पिस्तौल उस पर तान दी।

उन्होंने बताया कि इससे पहले वह अपनी गाड़ी की सेल्फ मारकर वहां से भागते,  लेकिन उक्त लुटेरों ने उसकी कार की चाबी निकाल ली और उसे नीचे उतरने के लिए कहा लुटेरा उसका फोन भी मांग रहा था पर उसने कहा कि वह किसी को फोन नहीं करता। इसके बाद लुटेरा उसकी कार लेकर रफूचक्कर हो गया। उसका दूसरा साथी उसके पीछे ऐक्टिवा पर फरार हो गया।
 

पीड़ित व्यक्ति ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी गई। मौके पर एस.पी.वजीर सिंह खैहरा, डी.एस.पी. नवांशहर दविंदर सिंह घुम्मण, एस. एच.ओ. सदर नवांशहर सतीश कुमार, एस.एच.ओ. सदर बंगा के अलावा एक और उच्च अधिकारी पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस की तरफ से घटना वाले स्थान पर लगे सी. सी. टी. वी. कैमरे की फुटेज को खंगाल रहे है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News