ATM मशीन में से सवा छः लाख रुपए उड़े, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 05:44 PM (IST)

मानसा (मित्तल): शहर के थाना सिटी समीप एक एटीएम मशीन में से लाखों रुपए गायब होने के मामले ने भगदड़ मचा दीं हैं, हालांकि अभी तक इन चोरों का कोई भी सुराग नहीं मिल सका है,परन्तु पुलिस की तरफ से कंपनी के कहने अनुसार कुछ लोगों पर इस का शक किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर एटीएम मशीन में से सवा छह लाख रपए गायब होने बारे प्राथमिक पूछताछ की, परन्तु इस का कोई तथ्य नहीं मिला।

जानकारी अनुसार शहर के थाना सिटी -1 समीप एक एटीएम मशीन में से सवा छह लाख रुपए गायब हो गए। इस का पता जब कंपनी को चला तो उन्होंने इस मशीन की बारीकी के साथ जांच की,जिस में सवा छह लाख रुपए गायब डाले गए। इस के बाद कुछ लोगों ने इस का शक भी किया गया। जिस के बाद पुलिस ने दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया और उन से पूछताछ की। पुलिस ने मौके पर देखा कि मशीन की किसी भी के तरफ से कोई तोडफ़ोड नहीं की गई है, उस में से अचानक इतने पैसे गायब होना हैरानीजनक है। 

थाना सिटी-1 के प्रमुख जसवीर सिंह का कहना है कि उन के पास मशीन वाली कंपनी अधिकारियों की शिकायत आई है, जिस में से यह रकम गायब है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की तरफ से अपने उच्च अधिकारियों से इस की पूरी जानकारी लेकर इस की रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Mohit