रंजिश के चलते साथियों सहित दुकान में घुसकर किया हमला, तलवार वहीं छोड़कर भागे

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 03:29 PM (IST)

लुधियाना(राम): पुरानी रंजिश के चलते शेरपुर मार्कीट में एक दुकानदार द्वारा अपने कुछ अन्य साथियों को साथ लेकर कुछ दूरी पर स्थित दूसरी दुकान के मालिक व कर्मचारी के साथ दुकान में कथित तौर पर घुसकर बुरी तरह से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित दुकानदार ने थाना मोती नगर की पुलिस को हमलावरों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए मारपीट के साथ दुकान के गल्ले से हजारों रुपए की नकदी चोरी करने के आरोप भी लगाए हैं। 

पुलिस को दी शिकायत में विजय कुमार पुत्र राम शर्मा निवासी सुखदेव नगर, भामियां रोड ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे जब वह अपनी दुकान पर ग्राहकों से बात कर रहा था तो एक स्विफ्ट कार तथा कुछ मोटरसाइकिलों पर एक दर्जन से ज्यादा व्यक्ति आए जिनके पास कथित तौर पर तलवारें, दातर व बेसबाल के डंडे थे। उन्होंने दुकान के अंदर घुसकर उसके कर्मचारी जाफर अली पुत्र शाकर अली निवासी शेरपुर कलां के साथ बुरी तरह से मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उसने रोकने की कोशिश की तो उक्त हमलावरों ने उसको भी गालियां देेते हुए मारपीट की। आसपास के दुकानदारों द्वारा इकट्ठे होने के बाद उक्त हमलावर उसके गल्ले में से करीब 50 हजार रुपए की नकदी निकाल जान से मारने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए।

तलवारे छोड़ भागे हमलावर
दुकान मालिक विजय कुमार ने बताया कि रंजिश के चलते किए गए इस हमले दौरान उक्त हमलावर जाते-जाते अपनी एक तलवार दुकान पर ही छोड़कर भाग गए जिसको उन्होंने थाना मोती नगर पुलिस के हवाले कर दिया।

एक आरोपी हिरासत में, किया जा रहा मामला दर्ज: थाना प्रभारी 
इस संबंधी बात करने पर थाना प्रभारी परगट सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले संबंधी हिरासत में लिए गए एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार विजय कुमार के बयानों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।
  
 

Vaneet