हमला गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर नहीं बल्कि हमारे गुरु पर हुआ : बिट्टा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 09:16 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): ऑल इंडिया एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट के नैशनल चेयरमैन व पंजाब के पूर्व मंत्री मनिन्द्रजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि श्री ननकाना साहिब गुरुद्वारा पर हमले की घटना सिख समाज पर हमला नहीं बल्कि पूरी मानवता पर हमला है।

पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस में संवाददाता सम्मेलन में बिट्टा ने कहा कि श्री ननकाना साहिब पर हमला अत्यंत ङ्क्षनदनीय है। उन्होंने कहा कि यह गुरुद्वारे पर नहीं बल्कि हमारे गुरु पर हमला है। उन्होंने कहा कि पंजाब में 36 हजार बेगुनाहों की हत्याएं करने वाले आतंकवादी व पाकिस्तान में बैठे गोपाल सिंह चावला, पंजवड़ व पन्नू जैसे उनके आका श्री ननकाना साहिब की घटना के पश्चात खामोश क्यों हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो वह पाकिस्तान जाकर श्री ननकाना साहिब की घटना के जिम्मेदार लोगों के सिर कलम क्यों नहीं करते।

बिट्टा ने कहा कि वह अगर शारीरिक तौर पर अपाहिज न होते तो इस घटना का बदला अब तक ले चुके होते। उन्होंने पंजाब के पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से सवाल किया कि वह अब पाकिस्तान जाकर वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान से यह मांग क्यों नहीं करते कि श्री ननकाना साहिब की घटना के जिम्मेदार दोषियों को फांसी पर लटकाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News