Amarnath Yatra से Punjab लौट रही बस पर Attack, चली गोलियां

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 02:47 PM (IST)

पटियाला: श्री अमरनाथ यात्रा से पंजाब लौट रही बस पर हमला होने की खबर सामने आ रही है। दरअसल, बस में सवार नौजवानों पर  30 से 35 हमलावरों ने हमला कर दिया। तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने युवकों के सिर और पीठ पर कृपाण से भी वार किया, जबकि घटना के दौरान फायरिंग की भी खबर है। इस हादसे में 1 युवक घायल हो गया, जिसकी पहचान मोहन अरोड़ा के रूप में हुई है। घायल युवक ने बताया कि 2 तारीख को बस श्री अमरनाथ यात्रा के लिए पटियाला से रवाना हुई थी जिसे 10 जुलाई को वापस आना था लेकिन वह 11 जुलाई को वापस लौटी।

उक्त ने बताया कि यात्रा वाली बस लेकर गए राजू प्रधान नामक व्यक्ति के साथ बस का ए.सी. चलाने को लेकर बस में सवार नौजवानों के साथ विवाद हो गया। बहस के बाद राजू प्रधान ने पटियाला पहुंचने पर पहले अपने साथियों को फोन करके बुला लिया। जब बस पटियाला पहुंचने वाली थी तो बस को बड़ी नदी के पास 30 से 35 हमालवरों ने घेर हमला कर दिया। इस दौरान गोलियां भी चली, जिसके बाद सारे हमलावर मौके से फरार हो गए। 

घायल युवक को उसके भाई और साथी उठाकर राजिंदरा अस्पताल लेकर आए। उक्त युवक ने बताया कि वह हमलावरों में से 3 लोगों को पहचानता है, जिनमें बस ले जा रहा राजू प्रधान, शाम और उसका बेटा गौरव और गोली चलाने वाला हरप्रीत सिंह ढिठ शामिल हैं। घायल युवक और उसके भाई ने पुलिस प्रशासन और पटियाला प्रशासन से न्याय की मांग की है। फिलहाल घायल युवक राजिन्द्र अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है।  उधर, कोतवाली थाने के एस. एच.ओ. हरजिंदर सिंह ढिल्लों घायल युवक के बयान लिखने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि ये बस अमरनाथ यात्रा के लिए गई थी, जब ये बस पटियाला पहुंची तो इनके बीच झगड़ा हो गया।एक युवक घायल है जिसका बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News