छापामारी करने गई एंटी नार्कोटिक्स टीम पर हमला, पी.एच.जी. की वर्दी फाड़ी, 2 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 08:12 AM (IST)

बालियांवाली(शेखर):गांव दौलतपुरा में अवैध शराब के कारोबारियों पर छापामारी करने गई एंटी नार्कोटिक्स टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें एक ए.एस.आई. हरबंस सिंह व कांस्टेबल कुलविंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने इस संबंध में एक दर्जन आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना बालियांवाली प्रभारी एंटी नार्कोटिक्स सैल गुरदीप सिंह ने बताया कि  उन्हें सूचना मिली थी कि दौलतपुरा निवासी अमरीक सिंह व हनी सिंह हरियाणा से शराब लाकर बेचते हैं। जब वे 2 बोलैरो गाडियों में उक्त गांव में छापामारी करने पहुंचे तो गांव के बाहर ही उन्हें किंदू सिंह प्रधान, हनी सिंह, रछपाल सिंह, अमरीक सिंह, बब्बी सिंह, बेअंत सिंह व अन्य लोगों ने उनकी गाडिय़ों को घेरकर उन पर गंडासों से हमला कर दिया। 

इस हमले में ए.एस.आई. हरबंस सिंह के सिर पर गंभीर चोटें आईं व पी.एच.जी. महिंद्र प्रताप की वर्दी फाड़ दी गई। थाना बालियांवाली के मुख्य अधिकारी संदीप भाटी तुरंत मौके पर पहुंचे व उन्होंने पुलिस मुलाजिमों को आरोपियों के हमले से बचाया। इस दौरान कांस्टेबल कुलविंद्र सिंह भी जख्मी हो गया। दोनों को रामपुरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बठिंडा सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया।  थाना प्रभारी संदीप भाटी ने बताया कि उक्त सभी आरोपियों सहित कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कातिलाना हमला करने के आरोपों में मामला दर्ज कर लिया गया है व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।  
 

swetha