भाजपा नेता पर हमला मामला: पंजाब भाजपा प्रदेश सेक्रेटरी ने पुलिस को दी 2 दिन की डेडलाइन

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 12:28 AM (IST)

 बटाला (बेरी) : भाजपा के जिला प्रधान राकेश भाटिया की अध्यक्षता में कम्युनिटी हाल खजूरी गेट में एक मीटिंग हुई। पंजाब भाजपा के प्रदेश सेक्रेटरी राकेश गिल विशेष तौर पर पहुंचे। इस दौरान राकेश गिल ने रविवार देर रात को भाजपा के युवा मोर्चा के पूर्व पंजाब प्रधान विवेक मोदगिल व उसके परिवार पर उनके पड़ोसी द्वारा किए हमले की कोई कार्रवाई न होने पर चिंता व्यक्त की। 

भाजपा नेता पर हमला निंदा की बात: राकेश गिल ने ऐलान किया कि अगर पुलिस की ओर से दो दिन के अंदर इस मामले संबंधी कोई कार्रवाई नहीं की गई तो बटाला जिला भाजपा अगले संघर्ष के लिए रुपरेखा तैयार करेगी। मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि राकेश गिल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पर हमला होना निंदा की बात है। वहीं, पुलिस को भी तुरंत इस पर एक्शन लेना चाहिए था, लेकिन पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर सकी। जबकि विवेक मोदिगल का इलाज अमृतसर के एक निजी अस्पताल में आईसीयू में चल रहा है जिससे साफ जाहिर होता है कि उस पर कैसा हमला हुआ होगा। इस दौरान भाजपा जिला प्रधान राकेश भाटिया ने कहा कि 2 जुलाई को जब विवेक मोदगिल व उसके परिवार पर हमला हुआ था, तो इस मामले संबंधी वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी को मिले थे। 

तीन दिन बाद भी कार्रवाई नहीं: एसएसपी ने उन्हें आवश्वास दिलाया था कि दो दिन के अंदर ही बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन आज तीन दिन बीत चुके हैं, कोई कार्रवाई नहीं की गई जिस कारण भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष पाया जा रहा है। अब पुलिस को कार्रवाई के लिए 2 दिन का समय दिया गया है, अगर इस मामले संबंधी कोई कार्रवाई नहीं होती तो जिला भाजपा बटाला बड़े स्तर पर संघर्ष करेगी।

कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने के बाद गुंडागर्दी: इस मौके नगर कौंसिल के प्रधान नरेश महाजन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने के बाद चारों तरफ गुंडागर्दी की जा रही है। लोग आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रशासन की ओर से धक्का किया जाता रहा है। वहीं, उन्होंने नशे की ओवरडोज से पंजाब में हो रही युवाओं की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा कि पंजाब में नशे के बढ़ रहे प्रचलन के लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार है। आज हर गांव में नशा धड़ल्ले से बिक रहा है लेकिन प्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा है। इस ओर किसी का ध्यान नहीं है। 

कैप्टन सरकार अपना अक्श साफ रखने के लिए तरह-तरह के फैसले नशे के संबंध में ले रही हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले 2019 के चुनावों में भाजपा का झंडा एक बार फिर से लहराया जाएगा। इस अवसर पर सिविल लाइन मंडल अध्यक्ष जसबीर सिंह नीटा, सिटी मंडल अध्यक्ष अंशु हांडा, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरिंदर शिंदी, युवा मोर्चा के जिला प्रधान विनोद शर्मा, कौंसलर सुमन हांडा, कौंसलर विनय महाजन, कौंसलर सुखदेव महाजन, कौंसलर राज कुमार, कौंसलर राज कुमार काली, कौंसलर अनिल डोली, पूर्व कौंसलर सुरेश महाजन,रोशन लाल, हरप्रीत मठारु, शिव धवन, राकेश ठेकेदार, प्रोफेसर ओम प्रकाश, पारस बंबा के अलावा भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
 

Punjab Kesari