समझौता करवाने गए परिवार पर कर दिया हमला, एक की मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 01:11 PM (IST)

भाई रूपा(शेखर): फूल टाऊन में समझौता करवाने गए मायके वालों पर लड़के वालों ने हमला कर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया, जबकि लड़की सहित 3 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रामपुरा फूल में भर्ती करवाया गया। 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन कुलदीप कौर ने बताया कि उसका विवाह 8 साल पहले फूल टाऊन निवासी किंदर सिंह से हुआ था और उसके तीन बेटे हैं। ससुराल वाले दहेज के लिए अक्सर ही उससे मारपीट करते थे। कई बार पंचायती समझौता होने के बावजूद उसके ससुराल पर कोई असर नहीं हुआ। शुक्रवार शाम को उसके ससुराल वालों ने ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल और एक लाख रुपए नकद की मांग को लेकर उससे मारपीट की, जिसकी सूचना उसने शनिवार सुबह अपने माता पिता को दी। 

इस दौरान उसके मायके वाले अपने गांव माड़ी की पंचायत को साथ लेकर ससुराल से बात करने आए तो उसके ससुर, सास, देवर और पति ने मिलकर उन पर हमला कर दिया। हमले में उसके ताए लछमण सिंह के सिर में गंभीर चोट लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमले में उसका भाई और दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया। लड़की के भाई के बयानों पर पुलिस ने कुलदीप कौर के पति किंदर सिंह, ससुर नेक सिंह, सास करमजीत कौर और देवर हरजिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर नेक सिंह और हरजिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By

Sunita sarangal