नया ट्रैक्टर लेने के लिए पैसे ने दिए तो पुराना चढ़ा दिया ससुर पर, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 11:58 AM (IST)

मोगा(आजाद): 4 लाख रुपए न देने से गुस्से में आए दामाद ने अपने ससुर पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी टांग तोड़ दी। इसके इलावा उसने अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। 

जानकारी देते हुए पीड़ित बावा सिंह निवासी लोहगढ़ ने बताया कि उसकी बेटी की शादी लगभग 15 वर्ष पहले निर्मल सिंह के साथ हुई थी, जिसके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि उनके बेटे की 4 वर्ष पहले मौत हो गई थी। उनका दामाद निर्मल सिंह जो रेता का काम करता है, उन्हें अकसर ही परेशान करने लगा। अब वह उनसे 4 लाख रुपए नया ट्रैक्टर लेने के लिए मांग रहा था। उसने अपनी पत्नी तथा बच्चों को भी मारपीट कर घर से निकाल दिया और कहा कि जब तक पैसे नहीं मिलेंगे वह उसे घर नहीं बुलाएगा। इसके बाद उसे घायल हालत में मोगा के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया। 

पीड़ित ने आगे बताया कि गत दिवस निर्मल देर रात उनके घर अपने पुराने ट्रैक्टर पर आया। जब उसने दरवाजा खोला तो निर्मल ने अपना ट्रैक्टर उसके ऊपर ही चढ़ा दिया और उसकी टांग टूट गई। इसके बाद निर्मल ने उसके साथ मारपीट भी की। शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य बाहर निकले तो वह ट्रैक्टर छोड़कर वहां से भाग गया। 

पीड़ित के बयानों के आधार पर थानेदार मेजर सिंह ने निर्मल सिंह निवासी धर्मकोट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है पर गिरफ्तारी अभी बाकी है। पीड़ित परिवार ने जिला पुलिस अधिक्षक मोगा से इंसाफ की गुहार लगाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News