गुंडागर्दी का नाचः हथियारों से लैस नौजवानों ने दुकान पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, कैमरे में कैद हुआ मंजर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 03:29 PM (IST)

गुरदासपुर: जिला गुरदासपुर में 2 दुकानों पर  हथियारों से लैस नौजवानों द्वारा हमला करके तोड़फोड़ और फायर करने का मामला सामने आया है। इस दौरान 3 व्यक्ति घायल भी हुए हैं, जिन्हें सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया है।

 इस संबंधित दर्जी की दुकान के मालिक मनीष शर्मा पुत्र प्रीतम कुमार ने बताया कि वह सदर बाज़ार में सैनी टैंट हाऊस के नज़दीक टेलर की दुकान करता है और शाम करीब 7 बजे दुकान में कुछ हथियारबंद नौजवानों ने दुकान अंदर घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब दुकान के कारिगर मोहम्मद आदि ने उक्त नौजवानों को तोड़फोड़ करने से रोका तो उन्होंने उस पर तेजधार हथियार के साथ वार करके घायल कर  दिया। यह सारी घटना दुकान में लगे सी. सी. टी. वी. कैमरे में कैद हो गई है।

इस तरह बहरामपुर रोड स्थित एक मोबाइल की दुकान पर भी इसी तरह कुछ नौजवानों की तरफ से तोड़फोड़ और फायर किए गए।  इस दौरान दुकान के मालिक सहित 2 घायल हुए हैं। मौके पर पहुंचे थाना सिटी के एस. एच. ओ. रणजीत सिंह ने बताया कि दूसरे हमले में गोली चलने का मामला भी सामने आया है और पुलिस की तरफ से 2 खोल भी बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि दुकानदारों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और सी. सी.टी. वी. फुटेज के आधार पर उक्त लोगों की तालाश जारी है।

Content Writer

Vatika