गुंडागर्दी का नाच, सरेबाजार दुकान में घुसकर युवक पर किए तेजधार हथियारों से वार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 12:40 PM (IST)

गोराया(मुनीश): थाना गोराया इलाके में चोरी, लूट,गुंडागर्दी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पुलिस प्रशासन का खौफ बिल्कुल भी इन  समाज विरोधी तत्वों में नहीं दिखाई दे रहा । शाम 7:00 बजे के करीब थाना गोराया की पुलिस चौकी दोसांझ कलां के समीप ही एक दुकान में दाखिल होकर तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों की ओर से गुंडागर्दी का  नाच दिखाते हुए एक युवक पर हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिय।

घायल अवस्था में उसे जालंधर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । इस सारे मामले के बाद दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ खासा रोष पाया जा रहा है जिन्होंने अपनी दुकानें बंद करके पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया व पुलिस प्रशासन को हमलावरों को काबू करने के लिए 2 दिन का अल्टीमेटम भी दे दिया है। इस दौरान जानकारी देते हुए  मलकीत राम वासी लादीयां ने बताया कि उनकी दुकान दोसांझ कलां में है जो काफी वर्षों से काम करते आ रहे है जिनका लड़का उनकी दुकान में काम कर रहा था कि हथियारों से लैस हमलावर उनकी दुकान में दाखिल हुए जिन्होंने तेजधार हथियारों व बेसबैट से उनके लड़के  गौरव उर्फ गोरा पर हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

उक्त  सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इससे पहले भी गुंडागर्दी का नाच यहां देखने को मिल चुका है पर पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनी बैठी है। इस बाबत चौकी इंचार्ज दोसांझ कलां गुरशरण सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि वह अदालत में आए हुए थे जिसके बाद उन्होंने ज़ख्मी युवक के ब्यान लेने के लिए गए थे लेकिन उसकी हालत ठीक न होने के चलते ब्यान नहीं हो पाए। उन्होंने कहां पुरानी रंजिश के कारण यह हमला किया गया है। हमलावरो को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Content Writer

Vatika