शराब पीने से मना किया तो मुंह पर पैट्रोल फैंक लगा दी आग, CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 11:10 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): शराब पीने से मना करने पर माधोपुरी इलाके में प्रैस (इस्तरी) का अड्डा लगाने वाले एक व्यक्ति के मुंह पर नशे में धुत्त 2 युवकों ने पैट्रोल डालकर आग लगा दी। लोगों ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी। थाना डिवीजन नं. 3 के प्रभारी लवदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। पीड़ित देवेन्द्र मूल रूप से गोंडा (यू.पी.) का रहने वाला है। वह 10 साल से लुधियाना में कपड़े प्रैस करने का काम करता है।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन देवेन्द्र ने बताया कि सुबह ही नशे में धुत्त 2 युवक उसके पास आए जिन्होंने उसे शराब पीने के लिए कहा लेकिन उसने शराब पीने से इंकार कर दिया। 10 मिनट बाद एक आरोपी ने उसके मुंह पर पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी लवदीप सिंह गिल ने बताया कि इलाके में झाड़ू लगाने वाली एक सफाई कर्मचारी महिला आरोपी युवकों से बातचीत करते हुए कैमरे में कैद हुई है। हालांकि महिला की वारदात में किसी प्रकार की कोई संलिप्तता नहीं है। पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा। पुलिस ने पीड़ित देवेन्द्र के बयान पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


4 बच्चों का पिता है देवेन्द्र 
पीड़ित देवेन्द्र की पत्नी और 4 बच्चे यू.पी में रहते हैं तथा पीड़ित लुधियाना में अकेला रहता है। पीड़ित के रिश्तेदार ने पत्नी तथा परिजनों को इतलाह कर दी है। परिजन गोंडा से लुधियाना की ओर रवाना हो चुके हैं। अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित की हालत स्थिर है।   

Vatika