फ्रैंडशिप करने से मना करने पर नाबालिग छात्रा को मारा चाकू

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 11:29 AM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): नाबालिग छात्रा द्वारा फ्रैंडशिप करने से मना करने पर एक युवक ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में एक छात्रा ने बताया कि वह एक सरकारी सी.सै. स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है। उसके पिता विदेश में रहते हैं, जबकि वह 4 भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर है। उसने बताया कि घर से स्कूल जाते समय स्कूल के नजदीक ही एक बिल्डिंग में बैल्डिंग का काम करने वाला युवक अमनदीप उर्फ लवली पुत्र दारा सिंह उसे लगातार परेशान करता आ रहा था। वह उसे अपने साथ फ्रैंडशिप करने के लिए बाध्य कर रहा था, जिस संबंधी उसने अपने घर पर भी बताया था। 

पीड़िता ने बताया कि गत दिवस वह शाम के समय धार्मिक स्थान से माथा टेक कर वापस घर आ रही थी कि उक्त युवक ने उसे आवाज देकर रोक लिया तथा उसे फिर फैंडशिप करने के लिए कहने लगा। उसके मना करने पर युवक ने जेब से चाकू निकाल कर उसके दोनों बाजुओं पर मारा, जिसके चलते रक्त बहने लगा। उसने बताया कि घर पहुंच कर उसे अंकल द्वारा बंगा के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया।

Vatika