पहाड़ों पर घूमने गए पंजाबी NRI Couple की बेरहमी से पिटाई, मामला होश उड़ा देगा

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 02:53 PM (IST)

पंजाब डेस्कः अमृतसर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पहाड़ों पर घूमने गए एक स्पेनिश जोड़े के साथ मारपीट की गई। आपको बता दें कि एक पंजाबी परिवार स्पेन में रहता था और वहां सब कुछ छोड़कर रोजगार शुरू करने और युवाओं को रोजगार देने के लिए पंजाब आया था, लेकिन दो दिन पहले वे हिमाचल प्रदेश के डलहौजी इलाके में घूमने के लिए गए थ, जहां  पार्किंग को लेकर पार्किंग के ठेकेदार से बहस हो गई ।

इतने में पार्किंग ठेकेदार ने 100 से ज्यादा लोगों को इकट्ठा कर उन पर हमला कर दिया। इसमें NRI परिवार के प्रमुख खुद और उसका भाई इतनी बूरी तरह से जख्मी हो गए। परिवार का प्रमुख 2 दिन कोमा में रहा। आज 3 दिन बाद जब उसे होश आया तो NRI जोड़े ने मीडिया से बातचीत सांझा की।  इस बीच NRI महिला ने बताया कि वह खुद और उसका पति और उसका जीजा हिमाचल घूमने गए थे जहां पार्किंग को लेकर उसके पति और देवर का पार्किंग ठेकेदार से विवाद हो गया और उन पर हमला कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि ठेकेदार ने उन्हें काफी नुकसान पहुंचाया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला ने मारपीट का वीडियो भी बनाया था, जिसे हिमाचल पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से डिलीट कर दिया। महिला ने बताया कि पुलिस के हस्तक्षेप से वह बच गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके चलते उसने अपने पति और जेठ को अस्पताल में भर्ती कराया. अब एन. आर.आई परिवार ने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News