गैंगरेप पीड़िता के साथ धरने पर बैठा आरोपी, गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ कर दिया कांड

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 02:54 PM (IST)

लुधियाना : 13 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप के मामले में करीब 5 दिन से पुलिस कमिश्नर दफ्तर के बाहर धरना लगा हुआ है। इस धरने के समर्थन में थाना डाबा इलाके का एक आरोपी सोनू पहलवान बैठा हुआ था। जब थाना डाबा की पुलिस आरोपी सोनू को गिरफ्तार करने आई तो वहां काफी ड्रामा हुआ। पुलिस के साथ मारपीट व धक्का-मुक्की हुई और मौके का फायदा उठाकर आरोपी सोनू पहलवान मौके से फरार हो गया पर थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया।

जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि बच्ची से गैंग रेप के मामले को लेकर धरना लगा हुआ था। इसमें थाना डाबा में दर्ज केस के एक आरोपी को पुलिस ढूंढ रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी धरने पर बैठा हुआ है। इसके बाद थाना डाबा द्वारा ए.एस.आई. जरनैल सिंह मौके पर पहुंचे। 

उन्होंने आरोपी सोनू को काबू करने की कोशिश की पर सोनू और उसके साथियों ने पुलिस कर्मी जरनैल सिंह के साथ बदसलूकी, मारपीट और धक्का मुक्की की। पुलिस ने ए.एस.आई. जरनैल सिंह के बयान पर सोनू और उसके 4-5 दोस्तों और 3-4 महिलाओं के खिलाप पुलिस ड्यूटी में बाधा डालने और धक्का-मुक्की करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी सोनू की तलाश कर रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News