जेल से छुट्टी पर आए कैदी ने साथियों सहित सरपंच के परिवार पर किया हमला, भतीजे की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 09:58 AM (IST)

बठिंडा (विजय, मनीष): जिले के गांव बाट्ठ में रविवार देर शाम सरपंच और उसके परिवार पर जेल से छुट्टी पर आए कैदी अमृतपाल सिंह ने साथियों संग मिलकर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में सरपंच कुलविंदर सिंह, उसकी पत्नी वीरपाल कौर और भतीजा मेहकदीप सिंह गंभीर घायल हो गए, जबकि सरपंच के एक अन्य भतीजे सुखराज सिंह की सीने में गोली लगने से मौत हो गई।

वहीं तीनों घायलों को सिविल अस्पताल बठिंडा लाया गया। जहां मेहकदीप सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर के बाहर खड़े होकर हवाई फायर करते हुए अपनी गाडिय़ों में फरार हो गए।  सिविल अस्पताल में दाखिल कांग्रेसी सरपंच कुलविंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाऊन दौरान गांव का रहने वाला अमृतपाल सिंह जेल से छुट्टी पर आया हुआ है, बाहर के लड़को को गांव में लेकर आता था। जिसे ऐसा करने से जब रोकते थे तो वह धमकियां देता था।

सरपंच ने आरोप लगाया कि इस बारे में उसने पुलिस को कई बार बताया पर अमृतपाल के खिलाफ पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। इसी रंजिश कारण अमृतपाल सिंह ने रविवार शाम को अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर में घुसकर गोलियां चलाईं और तेजधार हथियारों से उनके परिवार पर हमला कर दिया। सरपंच ने बताया के इस हमले में उस पर और उसकी पत्नी समेत भतीजे महकदीप पर तेजधार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर दिया, जबकि उसके भतीजे सुखराज सिंह के सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

Vatika