नशे में धुत्त पड़ोसी ने चौथी कक्षा के छात्र के सिर पर मारा 9 बार हथौड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 10:02 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): एल.आई.जी. फ्लैट के पास बने पार्क में दोस्तों के साथ खेल रहे चौथी कक्षा के छात्र के सिर पर नशे में धुत्त पड़ोसी ने हथौड़े से 9 वार किए। लहूलुहान बच्चा बेहोश होकर पार्क में ही गिर गया।

पार्क में मौजूद लोगों ने बच्चे को तुरंत पास के प्राइवेट अस्पताल में पहुंचाया और आरोपी की जमकर धुनाई कर थाना डिवीजन नं.-7 की पुलिस के हवाले कर दिया। घायल बच्चा 5 बहनों का सबसे छोटा इकलौता भाई है।इंस्पैक्टर सुलखन सिंह ने बताया कि घायल की पहचान दीपक कुमार (10) निवासी गली नं.-7 गुरु अर्जुन देव नगर के रूप में हुई है। उसका पिता राज कुमार सब्जी विक्रेता है। मां सुनैना देवी ने बताया कि शाम 6 बजे बेटा चाय पीने के बाद घर के पास ही पार्क में खेलने का कह गया था, जबकि उसकी छोटी बेटी पहले ही पार्क में खेलने गई हुई थी।

लगभग 1 घंटे बाद बेटी रोते हुए घर आई और सारी दास्तां सुनाई। बच्चे को पहले पास के अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर सी.एम.सी. अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान हनुमान के रूप में हुई है। वारदात में प्रयोग हथौड़ा बरामद कर लिया गया है। अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी ने शराब पी हुई है और बेसुध है, उसके होश में आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा। अस्पताल में उपचाराधीन बच्चे के भी अभी बयान नोट नहीं हो पाए हैं।  

Vatika