सूफी गायक के भतीजे पर तलवारों से हमला, कान काटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 09:33 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र) :पटियाला शहर में गुंडागर्दी रुकने का नाम नहीं ले रही। सरेआम हमलों के क्रम में बीती रात सूफी गायक शौकत अली के भतीजे असलम पर एक दर्जन हमलावरों ने तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। उसके शरीर के कई हिस्सों पर कट लगे हैं और उसका कान काट दिया गया। सूफी गायक शौकत अली ने बताया कि उसका भतीजा ए.सी. सर्विस का काम करता है और दैनिक वेतन भोगी है और उसका पिता रजाक अली भी पेंटर है। शरीफ परिवार के बच्चे पर रमजान के महीने में कातिलाना हमला किया गया।

उन्होंने बताया कि बुरी तरह घायल असलम को सरकारी राजेन्द्रा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि जहां हमला हुआ, वहां कई स्थानों पर कैमरे लगे हुए हैं, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है और कैमरों की रिकार्डिंग भी ली जा रही है। उन्होंने एस.एस.पी. डा. नानक सिंह से मांग की कि हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए तो शरीफ व्यक्ति शान्ति के साथ रह सकें। उनका सारा परिवार शरीफ परिवार है और रमजान के महीने में इस तरह एक मुस्लिम नौजवान पर तेजधार हथियारों के साथ कातिलाना हमला करके उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। पिछले 21 दिनों में 3 कत्ल और कई जानलेवा हमले हो चुके हैं पटियाला में

पटियाला शहर में पिछले 21 दिनों के दौरान 3 कत्ल और कई जानलेवा हमले हो चुके हैं। अप्रैल में गुजरी 5 अप्रैल को पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने धरमिन्दर सिंह भिंदा को गोली मार कर कत्ल कर दिया गया। 6 अप्रैल को माल रोड पर गली में ले जाकर नौजवान का तेजधार हथियारों के साथ कत्ल कर दिया गया। उससे दिनों बाद रेहड़ी वाले को नाभा रोड पर कत्ल करके झाड़ियों में फैंक दिया गया, जबकि पटियाला में पिछले एक सप्ताह में आधा दर्जन के करीब जानलेवा हमले हो चुके हैं। इनमें श्री निवास कालोनी के अखिल को घर में घुस कर उस पर कातिलाना हमला किया गया। सब्ज़ी मंडी के रवि कुमार के व्यक्ति को तलवारों के साथ कई जगह से कट दिया गया। पूर्व पार्षद तरनजीत सिंह भाटिया की मारपीट करके 30 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया, बीती रात असलम पर कातिलाना हमला हो गया। इसके अलावा आर्य समाज और लीला भवन की घटनाएं भी कुछ दिन पहले ही घटीं हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News