सिद्धू का बादल परिवार पर हमला, कहा-'सुखबीर खलनायक तो हरसिमरत...'

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 02:24 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने बादल परिवार पर एक बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि परिवार के सभी सदस्य कलाकार है। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल अकाली दल के प्रधान पद से इस्तीफा देने का नाटक कर रहे है। वह कभी इस पद से इस्तीफा नहीं देंगे। 

सिद्धू ने कहा कि अकाली दल ने एक ऐसी फिल्म बना रखी है जो सिखों को बेवकूफ बनाने में इसका इस्तेमाल कर रहे है। सुखबीर बादल इस फिल्म में नायक व खलनायक है, हरसिमरत और मजीठिया विशेष निर्देशक, बड़ा बादल साइड हीरो है। सिद्धू ने सुखबीर के उस बयान पर यह टिप्पणी की जिसमें कहा गया कि अगर टकसाली नेता कहेंगे तो वह पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार है। सिद्धू ने कहा कि रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा, सेवा सिंह सेखवां, रत्न सिंह अजनाला और सुखदेव सिंह ढींडसा और अन्य टकसाली नेता अकाली दल को सुखबीर के शिकंजे से छु़ड़ाना चाहते है। मगर इसके बावजूद सुखबीर इस्तीफा देने के लिए तैयार नहीं है। 

आगे बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि आज अगर मैं राजनीति में हूं वह लोगों के भरोसे के साथ हूं। यह तो पलों में ही मुकर जाते हैं इन पर लोगों ने क्या भरोसा करना है। इन्हें लोगों की कचहरी में जाना चाहिए जिससे इन्हें पता लग सगे कि लोग इनके बारे क्या कहते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि टकसाली अकालियों ने अकाली दल के प्रधान विरुद्ध ऐसी बगावत की है। 


कभी मेरी ड्राइवरी करता था मजीठियाःसिद्धू
वहीं कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने एक बार बिक्रम मजीठिया पर हमला बोलते कहा कि किसी समय वह उनकी ड्राइवरी करता था। वह पीछे बैठ कर आराम से सफर करते थे।  इस दौरान उन्होंने कहा कि इतना जल्दी तो गिरगिट भी रंग नहीं बदलता जितनी जल्दी सुखबीर बदल लेता है। अमृतसर रेल हादसे पर बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि अकाली दल की तरफ से जानबूझ कर इस मामले को खींचा जा रहा था, परन्तु हाईकोर्ट के फैसले के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। 

Vatika