पंजाब में भगोड़े आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 03:59 PM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले के गांव तुड़ में आज नारकोटिक्स सेल की टीम द्वारा एक भगोड़े आरोपी को काबू करते समय आरोपी के रिश्तेदारों द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला कर देना का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस टीम की गिरफ्त में मौजूद भगोड़े आरोपी को छुड़ा लिया गया और पुलिस टीम के करीब 5 कर्मचारी मामूली जख्मी हो गए। 

PunjabKesari

पुलिस ने इस बाबत थाना गोइंदवाल साहिब में करीब एक दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नारकोटिक सेल के ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह समेत पुलिस पार्टी गांव तुड़ में एक भगोड़े आरोपी जिसके खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज है को गिरफ्तार करने के लिए गुप्त सूचना के आधार पर  गिरफ्तारी के लिए पहुंची थी। पुलिस टीम ने आरोपी भूपिंदर सिंह को जगीर सिंह नामक व्यक्ति द्वारा पनाह दी गई थी। पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह को जब काबू किया तब उसके रिश्तेदारों व अन्य लोगों ने हमला करते हुए जबरदस्ती हिरासत से छुड़ा लिया। जिसके बाद भूपेंद्र सिंह मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

इस घटना की सूचना मिली तो बड़ी गिनती में पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और जख्मी पुलिस कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया । इस बाबत जानकारी देते हुए नारकोटिक्स तरनतारन के इंचार्ज ए.एस.आई. गुरमेल सिंह ने बताया कि थाना गोइंदवाल साहिब में ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह के बयानों पर करीब 10 आरोपियों जेल में महिलाएं भी शामिल है, के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एस.एस.पी. ध्रुमन एच निमबाले ने बताया कि इस घटना बाबत थाना गोइंदवाल साहिब में मामला दर्ज कर लिया गया है और कुछ व्यक्तियों को राउंडअप करते हुए जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस पार्टी पर हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News