पंजाब में भगोड़े आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 03:59 PM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले के गांव तुड़ में आज नारकोटिक्स सेल की टीम द्वारा एक भगोड़े आरोपी को काबू करते समय आरोपी के रिश्तेदारों द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला कर देना का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस टीम की गिरफ्त में मौजूद भगोड़े आरोपी को छुड़ा लिया गया और पुलिस टीम के करीब 5 कर्मचारी मामूली जख्मी हो गए। 

पुलिस ने इस बाबत थाना गोइंदवाल साहिब में करीब एक दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नारकोटिक सेल के ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह समेत पुलिस पार्टी गांव तुड़ में एक भगोड़े आरोपी जिसके खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज है को गिरफ्तार करने के लिए गुप्त सूचना के आधार पर  गिरफ्तारी के लिए पहुंची थी। पुलिस टीम ने आरोपी भूपिंदर सिंह को जगीर सिंह नामक व्यक्ति द्वारा पनाह दी गई थी। पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह को जब काबू किया तब उसके रिश्तेदारों व अन्य लोगों ने हमला करते हुए जबरदस्ती हिरासत से छुड़ा लिया। जिसके बाद भूपेंद्र सिंह मौके से फरार हो गया।

इस घटना की सूचना मिली तो बड़ी गिनती में पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और जख्मी पुलिस कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया । इस बाबत जानकारी देते हुए नारकोटिक्स तरनतारन के इंचार्ज ए.एस.आई. गुरमेल सिंह ने बताया कि थाना गोइंदवाल साहिब में ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह के बयानों पर करीब 10 आरोपियों जेल में महिलाएं भी शामिल है, के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एस.एस.पी. ध्रुमन एच निमबाले ने बताया कि इस घटना बाबत थाना गोइंदवाल साहिब में मामला दर्ज कर लिया गया है और कुछ व्यक्तियों को राउंडअप करते हुए जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस पार्टी पर हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Content Writer

Vatika