पैदल जा रहे 2 युवकों पर मोटरसाइकिल सवारों ने तेजधार हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 09:26 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित, टीनू): शहर के श्री कालका मंदिर के समीप रात करीब 8.30 बजे पैदल जा रहे दो नौजवानों पर मोटरसाइकिल सवार तीन नौजवानों ने तेजधार हथियारों से हमला करके घायल कर दिया। घायल शंकू शर्मा पुत्र कृष्ण लाल शर्मा वासी गली कृष्णा मंदिर तथा अभि चुघ पुत्र अशोक चुघ निवासी गली माछी राम हलवाई जलालाबाद को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी देते हुए शंकू शर्मा ने बताया कि वे अपने दोस्त के साथ एक मेडिकल की दुकान से दवाई लेने के बाद घर की ओर आ रहा था कि रास्ते में मोटरसाइकिल सवार नौजवानों ने अचानक ही तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और घायल कर दिया। इस घटना के दौरान आस-पास लोग इकट्ठे हुए और इतने में हमलावर फरार हो गए। घायल युवकों ने बताया कि वे नशेड़ी किस्म के थे और उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।

उधर शहर की घनी आबादी वाले स्थान पर पैदल जा रहे नौजवानों पर हमला होना कहीं न कहीं कानून प्रबंधों पर सवाल खड़े करता गै और जलालाबाद में ये तीसरा अवसर है जब गुंडा अंसरों द्वारा हमले को अंजाम दिया गया है। आम लोगों में भी इस बात की दहशत है कि शहर में अब गुंडा अंसरों को छूट मिली हुई और आम लोग सुरक्षित नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News