दुकान में घुसकर मां बेटे पर ईंटों से किया हमला

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 07:13 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पीरखाना रोड इलाके में एक दुकान में घुसकर मां बेटे की निर्मम पिटाई करने का मामला सामने आया है। मां बेटे की सिर्फ इस बात पर पिटाई की गई क्योंकि उन्होंने सामान के पांच सौ रुपए मांगे थे। कथित आरोपी ने मां बेटे के अलावा पिता पर भी हमला किया। घायलों को खन्ना के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

अस्पताल में उपचाराधीन मां लखबीर कौर पत्नी लाजपत राय ने बताया कि उनकी पीरखाना रोड पर करियाना की दुकान है। उनकी दुकान से वाल्मीकि मोहल्ला में रहने वाले एक व्यक्ति ने बच्चो के लिए पांच सौ रूपये का सामान लिया था, जिसके पैसे बार बार मांगने पर भी वह दे नहीं रहा था। अब तो पैसे मांगने पर वह गालियां निकालने लगा था। जिसके बाद उन्होंने उससे कोई बात नहीं की थी। 

आज वक्त करीब साढ़े दस बजे कथित आरोपी उसकी दुकान पर आया और आते ही गालियां निकालनी शुरू कर दी। जब उन्होंने विरोध किया तो कथित आरोपी ने उसपर ईंटों से हमला कर दिया। कथित आरोपी ने उसके कपड़े भी फाड़ डाले और बालों से पकड़ पीटा। जब उसे बचाने के लिए उनका बेटा अकशमन सिंह आगे आया तो कथित आरोपी ने उसपर भी ईंटों से हमला कर दिया। उनके शोर मचाने पर कथित आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों ने उन्हें अस्पताल दाखिल करवाया है। अस्पताल में डाक्टरों ने घायलों का इलाज करते हुए एमएलसी के माध्यम से पुलिस को सूचना दे दी है। वहीं पुलिस घायलों के बयान कलमबद्ध कर मामले की जांच कर रही है। 

 

Des raj