अकाली सरपंच पर तेजधार हथियारों से हमला

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 08:14 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): थाना पसियाणा के अधीन पड़ते गांव पसियाना के अकाली सरपंच कृष्ण कुमार पर कुछ व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों के साथ जानलेवा हमला करके उन्हें गंभीर घायल कर दिया। सरपंच कृष्ण कुमार को घायल हालत में कुछ व्यक्तियों ने सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में दाखिल करवाया।

जानकारी के अनुसार सरपंच कृष्ण कुमार के साथ गांव के कुछ व्यक्ति रंजिश रखते थे। आज दोपहर जब वह बस स्टैंड के पास खड़े थे तो गांव के कुछ व्यक्ति आए और उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इसमें सरपंच कृष्ण कुमार गंभीर हो गया और हमलावर मौके से फरार हो गए। गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने कृष्ण कुमार को सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में भर्ती करवाया।दूसरी ओर थाना पसियाणा की पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा आरोपियों पर उचित कार्रवाई न करने के रोष में गांव वासियों ने थाने समक्ष लगाया धरना
पटियाला-संगरूर रोड पर पड़ते गांव पसियाणा के सरपंच कृष्ण कुमार पर कुछ व्यक्तियों द्वारा कातिलाना हमला किए जाने के मामले में पुलिस की ओर से आरोपियों पर उचित कार्रवाई न किए जाने के रोष में गांव के पंचों-सरपंचों ने गांव वासियों के साथ थाना पसियाणा के समक्ष धरना लगाया और नारेबाजी कर पटियाला-संगरूर रोड भी जाम कर दिया। रोड जाम करने से यातायात प्रभावित हुआ और सड़क पर लंबा जाम लग गया। गांव वासियों ने बताया कि सरपंच कृष्ण कुमार पर कातिलाना हमला करने वालों पर पुलिस ने सख्त 307 धारा न लगाकर मामूली 323, 341 और 506 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा यह सब कुछ दबाव के तहत आकर किया जा रहा है।

गांव वासियों ने कहा कि जब तक आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती तब तक वे संघर्ष करेंगे। उन्होंने मांग की कि आरोपियों के खिलाफ सख्त धारा के तहत कार्रवाई की जाए। इस संबंधी जब थाने के एस.एच.ओ. के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि घटना से लेकर अब तक की जांच के अनुसार उन्होंने कातिलाना हमले के आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 341 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है। आगे कार्रवाई की जा रही है, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Anjna