ओम ग्लोबल के वर्ल्ड एजुकेशन सेमिनार को मिल रही भारी कामयाबी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 06:20 PM (IST)

जालंधर (सुधीर): इमीग्रेशन में जानी मानी कंपनी ओम ग्लोबल के सहयोग से पंजाब चंडीगढ़ व हरियाणा में करवाए जा रहे वर्ल्ड एजुकेशन सेमिनार को पंजाब में भारी कामयाबी मिल रही है। वीजा माहिर पुनीत खन्ना ने बताया कि जालंधर, लुधियाना, बठिंडा में हुए वर्ल्ड एजुकेशन सेमिनार में सैंकड़ों छात्रों ने वीजा नियमों संबंधी जानकारी हासिल की है। 

पुनीत खन्ना ने बताया कि अगर आप 12वीं पास हो व आपके आईलेट्स में ओवरआल 6 बैंड हैं या फिर किसी कारण आपका किसी भी देश से वीजा रिफ्यूज हुआ है और आप अपने स्पाऊस के साथ विदेश जाना चाहते हैं तो जनवरी इनटेक में जाने का यह सुनहरी व आखिरी मौका है। उन्होंने बताया कि इस वर्ल्ड एजुकेशन सेमिनार में विशेष रुप से ऑस्ट्रेलिया सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त लायर सुमित खन्ना व अन्य देशों से आए डैलीगेटस भी छात्रों को खुद वीजा नियमों संबंधी जानकारी दे रहे हैं। पुनीत खन्ना ने बताया कि उनकी कंपनी का मकसद छात्रों को वीजा दिलवाने का पूरा प्रयास करना है जिस कारण उनकी कंपनी सभी छात्रों से सारे पैसे वीजा लगने के बाद लेती है। 

उन्होंने छात्रों से अपील की कि किसी भी फर्जी एजेंट के झांसे में आकर अपना आवेदन पत्र अप्लाई करते समय कोई भी दस्तावेज फर्जी ना लगाएं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए लोग वर्ल्ड एजुकेशन फेयर में 20 को अमृतसर, 21 को चंडीगढ़, 22 को करनाल (हरियाणा) में आकर वीजा नियमों संबंधी जानकारी हासिल कर सकते हैं। 

Mohit