Punjab: ननंद का घिनौना कांड, पहले भाभी को Boyfriend संग शादी के लिए किया मजबूर और फिर...

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 05:55 PM (IST)

तरनतारन : बुआ द्वारा अपनी भतीजी को मरने के मजबूर करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बुआ ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद नाबालिग भतीजी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने बुआ को गिरफ्तार करते हुए वीडियो बनाने वाले शख्स की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इस मामेल में ननंद अपनी भाभी पर अपने प्रेमी से शादी करवाने का दबाव बना रही थी।

जानकारी के अनुसार हरमनदीप कौर पत्नी चमकौर सिंह निवासी गांव फैलोके हाल निवासी गांव डायमंड एवेन्यू गांव बच्चड़े, तरनतारन ने पुलिस को बताया कि 2 मई को उसकी बेटी अमनदीप कौर अपने स्कूल गई थी, जो दोपहर करीब 2.15 बजे घर वापस आ गई। इसी दौरान उसकी ननंद किरनजीत कौर पुत्री नरिंदर सिंह निवासी गांव फेलोके ने फोन कर कहा कि मेरे प्रेमी से शादी कर लो नहीं तो मेरे पास तुम्हारी लड़की की किसी लड़के के साथ बनाई हुई वीडियो है, जिसे वायरल कर दूंगी। इसके बाद उसकी ननंद किरनजीत कौर ने उसे एक वीडियो दिखाया, जिसमें उसकी बेटी की गांव फैलोके के बलकार सिंह का बेटा जश्नप्रीत सिंह के साथ तस्वीरें एडिट करके एक रील वीडियो बनाया गया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी ननंद ने उसकी बेटी को भी दी। जिसके बाद वह वीडियो बनाने वाले लड़के जश्नप्रीत सिंह के घर गई। जब वह अपने घर लौटी तो उसने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर दरवाजा खटखटाने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला।

इसी बीच पड़ोस में रहने वाले सुखजिंदर सिंह की मदद से दरवाजे को धक्का देकर खोला गया और अंदर जाकर देखा तो उसकी बेटी अमनदीप कौर ने पंखे से फंदा लगा लिया था। अमनदीप को तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी सिटी तरसेम मसीह ने बताया कि इस मामले में थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने किरनजीत कौर पुत्री नरिंदर सिंह को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है और जश्नप्रीत सिंह पुत्र बलकार सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक लड़की का पोस्टमार्टम करने के बाद उसका शव वारिसों को सौंप दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News