चालान कटने पर ऑटो चालक ने लगाया फंदा,भीड़ ने बचाई मुश्किल से जान

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 10:07 AM (IST)

पठानकोट(शारदा): शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने हेतु ट्रैफिक विभाग की ओर से की जा रही कार्रवाई के चलते रोजाना कोई न कोई वाक्या घटित होता है, जिससे ट्रैफिक विभाग को रोजाना कार्य करने में दिक्कत आती है। 

ऐसा ही एक वाक्या रविवार को सुबह 11 बजे के करीब स्थानीय पीर बाबा चौक में उस समय देखने को मिला जब ट्रैफिक कर्मी ने ऑटो चालक का चालान काटा तो वह अपने आपे से बाहर हो गया और ऑटो में पड़ी रस्सी को निकालकर अपने गले में डालकर आत्महत्या का प्रयास करने में जुट गया। जब तक ट्रैफिक कर्मी किसी कार्रवाई को अंजाम दे पाते उससे पहले ही उसके साथ सहयोगी ऑटो चालकों ने उसके गले में से रस्सी को निकाला और उसे समझाते हुए उसे शांत किया।  

ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करेंगे तो होगी कार्रवाई : सुरेन्द्र 
ऑटो चालक द्वारा किए गए आत्महत्या के प्रयास के बारे में ट्रैफिक प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि उक्त व्यक्ति का पहले ही चालान कटा हुआ था और जब उक्त ऑटो चालक ने ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना की तो वह आपे से बाहर हो गया। ट्रैफिक विभाग किसी के साथ भी बिन वजह कार्रवाई नहीं कर रहा है। जो भी ऑटो चालक व अन्य वाहन चालक ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करेंगे उनके खिलाफ बनती कार्रवाई जरूर की जाएगी।

swetha