Ludhiana में आटो गैंग सक्रिय, यात्रियों को डरा धमका कर लूटने वाले 4 आरोपी काबू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 07:43 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : ऑटो में सवार यात्रियों से लूटपाट करने वाले गैंग के 4 लोगों को थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों से छीने गए 4 मोबाइल, लोहे की राड, दातर व अन्य हथियार बरामद किए हैं। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इसी इलाके के रहने वाले जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी, लखविंदर सिंह उर्फ लक्की सुखविंदर सिंह उर्फ काला, विजय कुमार उर्फ टिंकू के रूप में हुई है, जबकि फरार आरोपी की पहचान पलविंदर सिंह उर्फ तेजू के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनावों के लिए BJP ने जारी की 12वीं लिस्ट, बठिंडा से इन्हें मिला Ticket

इस बारे जानकारी देते सब इंस्पेक्टर हरचरण सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी शेरपुर चौक के निकट नाकाबंदी कर चैकिंग कर रही थी तो उन्हें सूचना मिली कि उक्त आरोपी आटो में सवार यात्रियों को हथियार दिखा कर डरा धमका कर लूट लेते हैं। आरोपी ग्यासपुरा चौक के निकट एक खाली प्लॉट में वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रेड कर चार आरोपियों को काबू कर लिया, जबकि उनका एक साथी चकमा देकर फरार हो गया। 

जांच अफसर ने बताया कि शुरूआती पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह रात को शेरपुर चौक, रेलवे स्टेशन या समराला चौक से सवारियों को बिठाते थे। इस दौरान व सवारियों को सुनासान जगह पर ले जा कर उन्हें डरा धमका कर उनका सामान व नकदी छीन लेते थे और उन्हें बीच रास्ते में छोड़ कर चले जाते थे। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है और उनके अन्य साथियों को लेकर भी पता लगाया जा रहा है। आरोपी नशे के आदी हैं और छीने गए मोबाइल बेच कर नशा पूर्ति के लिए पैसों का प्रयोग करते थे ।

यह भी पढ़ें- पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का ऐलान, बंद रहेंगे ये संस्थान

Content Editor

Subhash Kapoor