दीप सिद्धू के बयान पर भड़का भाई रणजीत सिंह ढड्डरियांवाला, दी ये चुनौती

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 12:15 PM (IST)

चंडीगढ़: दीप सिद्धू ने कुछ दिन पहले एक गुरुद्वारा साहिब में भाषण देते भाई रणजीत सिंह ढड्डरियांवाला पर बड़ा आरोप लगाया था। दीप सिद्धू ने कहा था कि भाई रणजीत सिंह ढड्डरियांवाला श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को किताब बताता है। दीप सिद्धू के इस बयान के बाद भाई रणजीत सिंह ढड्डरियांवाला ने एक वीडियो सांझी की है, जिसमें उन्होंने दीप सिद्धू के आरोप का जवाब दिया है।

भाई रणजीत सिंह ढड्डरियांवाला ने कहा कि दीप सिद्धू की तरफ से यह बयान लोगों को भड़काने के लिए लगाया गया है। आज के जमाने में इंटरनेट के माध्यम के द्वारा हम दूसरा पक्ष बयान कर सकते हैं। दीप सिद्धू को चैलेंज करते ढड्डरियांवाला ने कहा कि वह दीप सिद्धू को चैलेंज करते हैं कि वह इस बात का प्रूफ़ दें, जो वह कह रहा है कि मैंने अपनी वीडियो में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को किताब कहा है।

दीप सिद्धू पर आरोप लगाते  ढड्डरियांवाला ने कहा कि यह वह शख्स है, जिस कारण किसानी आंदोलन तहस -नहस होने के किनारे आ गया था। ऐसे लोग पहले तो आपका साथ नहीं देते और यदि वह साथ दे भी दें तो अपनी, शर्तें आगे रख देते हैं। यदि कोई सिरफिरा व्यक्ति दीप सिद्धू की बात को सच मान ले तो वह मुझे जान से मारने तक चला जाएगा।ढड्डरियांवाला ने कहा कि ऐसे कई और भी लोग हैं, जो मुझे गलत बताते हैं और कहते हैं कि मैं सिख धर्म के ख़िलाफ़ जाता हूं। उन लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि यदि वह मेरे पिछले साल 2020 के प्रोगरामों को सुन ले तो मैं दावो के साथ कह सकता हूं कि आपकी श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के साथ नज़दीकी और बढ़ जाएगी।

Content Writer

Vatika