नोटों की बरसात का कह पहले की लड़की की धूपबत्ती, फिर कपड़े उतार बनाने लगा शारीरिक संबंध

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 06:12 PM (IST)

समाना(शशिपाल): गांव दोदड़ा स्थित एक फीड फैक्टरी में एक कथित बाबा द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है। सदर पुलिस द्वारा लड़की के बयान पर बाबा सहित 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 5 लोगों को काबू कर लिया है।

सदर पुलिस प्रमुख इंस्पैक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि पीड़ित नाबालिग लड़की द्वारा दर्ज करवाई शिकायत के अनुसार वह पटियाला में अपनी बुआ व मामी के पास रहकर 10वीं की पढ़ाई कर रही है। मामा के शराबी होने के कारण परेशान मामी भविष्य संबंधी जानने हेतु गांव ककराला के बाबा हरजिंद्र सिंह के पास जाया करती थी। बाबा द्वारा किसी कुंवारी लड़की के माध्यम से देवी माता को प्रसन्न कर नोटों की बरसात करवा उन्हें अमीर बनाने का लालच देने पर वह उनकी बातों में आ गई व बातचीत उपरांत ढढरियां गांव के पूर्व सरपंच दर्शन सिंह एक कार में बुआ व मामी के साथ उसे भी कुलारा रोड पर स्थित एक फीड फैक्टरी में ले गए जहां फैक्टरी मालिक सहित कुछ अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे। उन्हें पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक भी दी गई परंतु उन्होंने उसे नहीं पिया। 

लड़की ने आरोप लगाया कि पूर्व सरपंच दर्शन सिंह, बाबा हरजिंद्र सिंह, नछत्तर सिंह, दविंद्र पाल सिंह उसे एक कमरे में ले गए जहां 50 वर्षीय बाबा नामक एक अज्ञात व्यक्ति पहले से ही मौजूद था। बाबा ने सभी को कमरे से बाहर भेज दरवाजा बंद कर लिया व उसे अपने पास बिठाकर धूपबत्ती की और कपड़े उतारने के लिए कहा। मना करने पर बाबा ने जबरदस्ती उसके कपड़े उतार दिए और अ£शील हरकतें कर शारीकि संबंध बनाने की कोशिश करने लगा जिस पर वह उसे धक्का मारकर अपने कपड़े पहन कमरे से बाहर आ गई और अपनी बुआ व मामी को सारी बात बताई जिसके बाद डरते हुए वे किसी दिन फिर आने का बहाना बनाकर फैक्टरी से निकल आए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की व उक्त महिलाओं की शिनाख्त पर पुलिस ने दर्शन सिंह निवासी गांव ढाढरियां, हरजिंद्र सिंह, दविंद्रपाल सिंह, नछत्तर सिंह निवासी ककराला, सुरेश कुमार निवासी समाना व बाबा अकरम खान निवासी उत्तर प्रदेश हाल-आबाद सनौर व अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दर्शन सिंह अभी फरार है।
 

 

Vaneet