Kangana Ranaut के विवादित बयान पर Babbu Maan का रिएक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 03:28 PM (IST)

पंजाब डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस व बीजेपी सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज तारीख टाल दी गई है। 6 सितंबर को इमरजेंसी के रिलीज नहीं होने पर कंगना ने निराशा जाहिर की है। फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में किसानों को लेकर बड़ा बयान दिया था। कहा था कि, ''अगर देश में मजबूत नेतृत्व नहीं होता तो भारत में बांग्लादेश जैसे हालात पैदा हो सकते थे। किसानों के धरने के दौरान शव लटकाए जा रहे थे और रेप हो रहा था।

अब कंगना रनौत के बयान पर पंजाबी गायक और एक्टर बब्बू मान ने रिएक्ट किया है। दरअसल, हाल ही में बब्बू मान ने अपनी आने वाली फिल्म 'सच्चा सूरमा' को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसी बीच उन्होंने कहा कि कभी भी किसी की बुराई नहीं चाहिए। आपकी सोच इतनी बड़ी होनी चाहिए कि सामने वाले की बुराई छोटी पड़ जाए। बब्बू मान ने कहा कि, मुझे पंजाबियत पसंद है, मैं पंजाबियत से प्यार करता हूं। आप मुझे 100 बार गालियां दे सकते हैं, यहां तक ​​कि मुझे ट्रोल भी कर सकते हैं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं पंजाबी हूं। मुझे यह सफाई देने की जरूरत नहीं है। हमें किसी से बात नहीं करनी चाहिए, अगर हम बात करेंगे तो वह आगे बढ़ जाएगी।' हमारी राय है कि हम किसानों से प्यार करते हैं, हमने किसी की बात नहीं करनी।

गौरतलब है कि फिल्म 'इमरजेंसी' पर विवाद तब शुरू हुआ जब कुछ हफ्ते पहले 'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इससे नाराज होकर दिल्ली में शिरोमणि अकाली दल ने सीबीएफसी को कानूनी नोटिस भेजकर सिखों के चित्रण के कारण फिल्म को रोकने के लिए कहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News