दीवार फांदकर मेयर हाउस में घुसे अकाली, जारी की खराब आटे की तस्वीरें, वीडियो भी बनाई

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 09:48 AM (IST)

बठिंडा (विजय): बठिंडा नगर निगम के अधिकारियों द्वारा मंगलवार को जोगर्स पार्क में 12 क्विंटल खराब हो चुके आटे को जमीन में दबाने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब मेयर हाउस में खराब आटे की सैंकड़ों थैलियां पड़ी होने को लेकर बठिंडा में बवाल मच गया है। शिअद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला ने दावा किया कि रोज गार्डन के पास स्थित म्यूनिसिपल कालोनी के मेयर हाउस में सैंकड़ों थैलियां आटे की पड़ी हैं। यह आटा खराब हो चुका है और इसमें सुसरी व सुंडियां पड़ चुकी हैं।



उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मेयर हाउस में कफ्र्यू और लॉकडाऊन के दौरान सरकारी और दानी सज्जनों से एकत्र की गई सैंकड़ों थैलियां आटे की जमा की गई थीं, जोकि अभी भी पड़ी हैं। यह आटा अब खराब हो चुका है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने कार्यकत्र्ताओं को मेयर हाउस के अंदर भेजा था, जिन्होंने इन थैलियों को चैक किया है। सरूप सिंगला ने इन बोरियों की तस्वीरें भी जारी की हैं और इसकी वीडियोग्राफी भी की है। वहीं आटा जमा होने का दावा किए जाने के बाद पूर्व विधायक के अपने कार्यकत्र्ताओं को लेकर मेयर हाउस पहुंचने पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। थाना थर्मल की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं बड़ी गिनती में पुलिस कर्मियों को मेयर हाऊस के इर्द-गिर्द तैनात कर दिया गया।

सरकारी आवास में  घुसने पर अकाली वर्करों के खिलाफ दर्ज कराएंगे पर्चा : कमिश्नर नगर निगम 
नगर निगम के कमिश्नर बिक्रमजीत सिंह शेरगिल ने पहले तो बिना इजाजत के मेयर हाउस में घुसने पर अकाली नेता सरूप सिंगला व उनके वर्करों को आड़े हाथों लिया। साथ ही कहा कि सरकारी आवास में इस तरह घुसने पर वह अकाली वर्करों के खिलाफ पर्चा दर्ज कराएंगे। किसी को यह अधिकार नहीं कि दीवार फांदकर सरकारी सम्पत्ति के अंदर घुसे। कमिश्नर ने कहा कि यह आटा नहीं है। कफ्र्यू और लॉकडाऊन के दौरान जब प्रवासी श्रमिकों की ट्रेनें भेजी गई थीं तो उस दौरान उन्हें रास्ते में खाने को देने के लिए चिबड़ा, खील और चने के पैकेट तैयार किए गए थे। इन बोरियों में वह पैकेट ही हैं। 

Vatika