जत्थेदार टोहड़ा की मौत के लिए दोनों बादल जिम्मेदार : चरनजीत चन्नी

punjabkesari.in Monday, Apr 02, 2018 - 10:26 AM (IST)

टोहड़ा (पटियाला)  (जोसन): पंजाब के सीनियर कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि जत्थेदार टोहड़ा की मौत के लिए दोनों बादल जिम्मेदार हैं। चरनजीत चन्नी आज यहां गांव टोहड़ा में पंथ के अनमोल हीरे जत्थेदार गुरचरन सिंह टोहड़ा के श्रद्धांजलि समागम मौके हुए राज्य स्तरीय समागम में भाग लेने के बाद प्रैस कॉन्फ्रैंस को संबोधित कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि इन बादलों ने अकाली दल को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बना लिया है और जत्थेदार टोहड़ा को भी इन्होंने जलील किया। ईमानदार जत्थेदार टोहड़ा को इन बादलों ने एस.जी.पी.सी. की अध्यक्षता से उतारा और इसी कारण जत्थेदार टोहड़ा बीमार हुए और उनको अटैक हुआ। आज भी इन बादलों की बदौलत टोहड़ा परिवार को दरकिनार किया जा रहा है। 


उन्होंने कहा कि अकाली दल का प्रधान सुखबीर सिंह बादल आज तक यह साबित नहीं कर सका है कि वह अमृतधारी है, इसलिए श्री अकाल तख्त साहिब को तुरंत सुखबीर बादल को तनखाहिया करार देकर तलब करना चाहिए जिससे सत्य सारी दुनिया के सामने आ सके। इसके साथ ही सुखबीर बादल को अकाली दल की अध्यक्षता से इस्तीफा देदेना चाहिए क्योंकि वह खुद ही अकाली दल के नियम नहीं अपना रहा है। उल्लेखनीय है कि चरनजीत चन्नी ने विधानसभा में सुखबीर सिंह बादल को यह सवाल किया था कि यदि वह अमृतधारी हैं तो अपनी कृपाण दिखाएं और इस मुद्दे पर वह चुप्पी साध गए थे। 

 

जांच समिति के लिए कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ करूंगा बातचीत 
चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जत्थेदार टोहड़ा की मौत की जांच के लिए वह मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को 
मिलेंगे और जांच समिति बनाने की मांग करेंगे जिससे बादलों का असल रोल जनता के सामने आ सके। 

Punjab Kesari