बहबलकलां गोलीकांड: आरोपी पूर्व SSP चरनजीत शर्मा का 3 दिन और बढ़ा रिमांड

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 03:30 PM (IST)

फरीदकोट। बहबलकलां गोलीकांड में आरोपी मोगा के पूर्व SSP चरनजीत शर्मा को सोमवार को फरीदकोट अदालत में फिर से पेश किया गया। जिसके बाद उनका 3 दिन के लिए रिमांड पर बढ़ा दिया गया है। पूर्व SSP चरणजीत सिंह शर्मा को बीते  रविवार रात फरीदकोट में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके 8 दिन के रिमांड पर लिया गया था।

29 जनवरी 2019 को पूछताछ के लिए उन्हें चंडीगढ़ बुलाया था, लेकिन उससे पहले ही चरणजीत के विदेश भागने की आशंका के चलते उन्हें एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद केस में बाकी नामजद पुलिस अधिकारियों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जो अब खारिज हो चुकी है।

ऐसे दर्ज हुआ था मामला...
बहबलकलां गोलीकांड मामले में थाना बाजाखाना में घटना के सात दिन बाद 21 अक्तूबर 2015 को अज्ञात पुलिस पार्टी पर हत्या का केस दर्ज किया गया था। इस केस में जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट के आधार पर पिछले साल 21 अगस्त 2018 को चार पुलिस अधिकारियों तत्कालीन एसएसपी मोगा चरणजीत सिंह शर्मा, उसके रीडर इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह, फाजिल्का के एसपी बिक्रमजीत सिंह और थाना बाजाखाना प्रभारी एसआई अमरजीत सिंह कुलार को नामजद किया था। 
 

Suraj Thakur