बहबलकलां के मुख्य गवाह की पत्नी की धमकी ‘न मिला इंसाफ तो विधायक ढिल्लों के निवास समक्ष करूंगी आत्मदाह’

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 09:25 AM (IST)

चंडीगढ़,(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल के विधायक विधानसभा परिसर में बहबलकलां के मुख्य गवाह की पत्नी जसबीर कौर तथा बेटे लखविंद्र सिंह को ले आए। यहां प्रैस लॉन्ज में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जसबीर कौर ने कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह कांग्रेसी विधायक कुशलदीप ढिल्लों के घर के सामने आत्मदाह कर लेगी। शिअद विधायक दल ने बहबलकलां पुलिस फायरिंग के मुख्य गवाह को तंग करने व धमकाने के लिए मंत्री गुरप्रीत कांगड़ तथा फरीदकोट से विधायक कुशलदीप ढिल्लों को तत्काल बर्खास्त करने व दोनों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग की है।

जसबीर कौर ने कहा कि बेशक वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मिलकर उनसे सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुकी है लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कुशलदीप ढिल्लों तथा मनजिंद्र बिट्टा की फोटो दिखाकर ढिल्लों के ऐसे दावों की पोल खोली कि वह जसबीर कौर के घर पर 2 बार गोली चलाने वाले मनजिंद्र सिंह बिट्टा को नहीं जानता।

`उन्होंने खुलासा किया कि उसने जिनके खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करवाई है ढिल्लों उन्हें जमानत दिलवाने की कोशिश कर रहा है। यदि उसे कुछ हो गया तो इसके लिए कांगड़ तथा ढिल्लों जिम्मेदार होंगे।बिक्रम मजीठिया ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की इतनी ताकत है कि सुरजीत के घर पर गोलियां चलाने वाले मनजिंद्र बिट्टा के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज होने के बावजूद अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

लाशें उठवाने के लिए दिए करोड़ों रुपए बारे स्थिति स्पष्ट करें सुखबीर : कांगड़ 
राजस्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने कहा कि इस संबंधी शिअद और सुखबीर बादल स्थिति स्पष्ट करें कि उन्होंने बरगाड़ी कांड में शहीद सिखों की लाशें उठवाने के लिए करोड़ों रुपए की राशि क्यों दी थी। कांगड़ ने कहा कि वह इस मामले संबंधी पहले भी स्पष्ट कर चुके हैं कि उनका सुरजीत सिंह की मौत या बिजली चोरी के मामले से कोई संबंध नहीं है। यह प्रैस कांफ्रैंस का प्रबंध करने वाले बिक्रम सिंह मजीठिया का फर्ज बनता था कि वह जसवीर कौर के करोड़ों रुपए देने के आरोपों का जवाब मौके पर ही देते क्योंकि यह आरोप बहुत गंभीर हैं, परंतु मजीठिया ने इस संबंधी एक भी शब्द नहीं बोला जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि जसवीर कौर के सुखबीर सिंह पर लगाए गए आरोप सच्चे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News