बैसाखी बंपर-2020 की टिकटें खरीद चुके लोगों के लिए अहम ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 10:19 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब सरकार द्वारा बैसाखी बंपर -2020 की बिकी टिकटों के खरीददार को पैसे वापिस किए जा रहे हैं। एक प्रवक्ता ने बताया कि डायरेक्टोरेट ऑफ पंजाब स्टेट लाटरी की तरफ से कोरोना महामारी के चलते पंजाब में लागू हुए लॉकडाउन/कर्फ़्यू के कारण पंजाब स्टेट बैसाखी बंपर -2020 का ड्रा 12 अप्रैल, 2020 को रद्द कर दिया गया था।

प्रवक्ता मुताबिक इस संबंधित पंजाब लॉटरी विभाग की तरफ से लॉटरी ड्रा के रद्द किए पब्लिक नोटिस में ही सूचित कर दिया गया था कि टिकट खरीददार बैसाखी बंपर -2020 की टिकटों के पैसे सबंधित सेलर/रिटेलर/डाकघर से प्राप्त कर सकते हैं। लॉटरी विभाग की तरफ से टिकटों की बिक्री 2 एजेंसियां मैस:स्किल लोटो सल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड लुधियाना और मैस: एम.एन. सी. प्रापर्टी डिवैल्पर प्राईवेट लिमटिड लुधियाना और पंजाब के डाक घरों के द्वारा की जाती है। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति ने पंजाब राज बैसाखी बंपर -2020 की टिकट ख़रीदी है तो वह संबंधित विक्रेता या रिटेलर से टिकट वापिस करके पैसे ले सकता है। बता दें कि लाटरी विभाग किसी भी बंपर की टिकटों के सीधे तौर पर ख़ुद मार्कीट में नहीं बेचता। 

'राखी बंपर' की टिकटों की बिक्री शुरू
पंजाब के लॉटरी विभाग की तरफ से राखी बंपर -2020 की टिकटों की बिक्री शुरू कर दी गई है। इसका ड्रा 20 अगस्त, 2020 को निकाला जाएगा और हर साल की तरह डेढ़ करोड़ रुपए का पहला इनाम बिकी हुई टिकटों में से ही निकाला जाएगा। एक टिकट की कीमत 250 रुपए रखी गई है। उल्लेखनीय है कि पंजाब में लॉटरी बम्परों की लोकप्रियता को देखते हुए इस बंपर की काफ़ी मांग है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News