पार्टी में चल रहे क्लेश से दुखी ‘आप’ नेता बाजवा ने शुरू की भूख हड़ताल

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 12:41 AM (IST)

भवानीगढ़ (विकास/ अत्तरी): पिछले दिनों से आम आदमी पार्टी में शुरू हुए क्लेश से दुखी पार्टी वालंटियरों के हक में ‘आप’ यूथ विंग के प्रांतीय उपाध्यक्ष हरप्रीत सिंह बाजवा ने शहीद भगत सिंह चौक में भूख हड़ताल शुरू कर दी है।इस मौके अनिश्चित समय के लिए भूख हड़ताल पर बैठे पार्टी नेता बाजवा ने अपना दर्द बयां करते कहा कि जमीनी स्तर पर आम लोगों के खून-पसीने से खड़ी की पार्टी मौजूदा समय में बड़े संकट से गुजर रही है क्योंकि पार्टी में पैदा हुए विवाद और नेताओं की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ की जा रही बयानबाजी कारण पार्टी वालंटियरों के हौसले दिनों-दिन पस्त हो रहे हैं। 

वहीं राज्य में पार्टी को नुक्सान पहुंचाने के लिए विरोधी पाॢटयों को मौका मिला है। उन्होंने बताया कि भूख हड़ताल पर बैठने संबंधी उनकी मुख्य मांगें जिसमें पार्टी की समूची लीडरशिप को एक मंच पर इकटठा करना, राज्य स्तर पर फैसले पंजाब की लीडरशिप और वालंटियर मिल बैठकर करें, आगामी लोकसभा चुनाव में आप किसी भी पार्टी के साथ गठजोड़ करके चुनाव नहीं लड़ेगी आदि शामिल हैं। 

 बाजवा ने कहा कि भूख हड़ताल पर बैठने का फैसला उन्होंने अपने साथ जुड़े वालंटियरों की सहमति और पार्टी के हितों की खातिर लिया है और पार्टी लीडरशिप की तरफ से मांगें न माने जाने तक उनकी भूख हड़ताल जारी रहेगी।

Des raj