बाजवा की जमानत पर सुनवाई आज,डोप टैस्ट आया नैगेटिव

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 12:59 PM (IST)

जालंधरः शाहकोट से कांग्रेसी उम्मीदवार हरदेव सिंह लाडी को राजनीतिक संकट में  डालने वाले महतपुर थाने के पूर्व थानेदार परमिन्दर सिंह बाजवा की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। परमिन्दर सिंह बाजवा पिछले 9 दिनों से सिविल अस्पताल के नशा छुड़ाओ केंद्र में दाखिल है। एक रिपोर्ट मुताबिक पूर्व थानेदार परमिन्दर सिंह बाजवा का डोप टैस्ट नैगेटिव आया है। उसका इलाज कर रहे डाक्टर ने इस की पुष्टि की है। सिवल हस्पताल में मनोरोग विभाग के एक डाक्टर मुताबिक परमिन्दर सिंह मानसिक तौर पर परेशान जरूर है परन्तु अब वह इसमें से धीरे-धीरे उभर रहा है और ठीक हो रहा है।

 

डाक्टरों की टीम मुताबिक बाजवा ठीक तरह खाना भी खा रहा है और सो भी रहा है। वह धार्मिक किताबें पढ़ता है और गुरबानी सुनता है। उसे मिलने वालों में सिर्फ उस के परिवार को ही अनुमति दी गई है। डाक्टरों मुताबिक अभी 2 हफ्ते और उसे अस्पताल में रखा जाएगा।

 

जिक्रयोग्य है कि महतपुर के एस. एच. ओ. होते परमिन्दर सिंह बाजवा ने शाहकोट से कांग्रेसी उम्मीदवार हरदेव सिंह लाडी विरुद्ध माइनिंग (खनन) के मामले सम्बन्धित एफ. आई. आर. दर्ज कर दी थी, जिससे कांग्रेस सवालों के घेरे में फंस गई थी। उधर पुलिस कमिश्नर ए. के. सिन्हा मुताबिक, ए.एच. ओ. विरुद्ध दर्ज की गई एफ. आई. आर. अस्पताल की रिपोर्ट आने के बाद ही रद्द की जाएगी। बाजवा ने अपनी जमानत के लिए अर्जी भी लगाई हुई है, जिसकी सुनवाई 23 मई को होनी है। सूत्रों मुताबिक कांग्रेस सरकार 28 मई से पहले परमिन्दर सिंह बाजवा को जेल से बाहर आने से रोकने के लिए पूरा जोर लगा रही है। बाजवा को 11 मई को अदालती कंपलैक्स से गिरफ्तार किया गया था। 

Punjab Kesari