डाक्टरों से बोले बाजवा-भारी डिप्रैशन में हूं ,मन करता है आत्महत्या कर लूं

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 10:54 AM (IST)

जालंधर(मृदुल/शौरी): शुक्रवार को इंस्पैक्टर परमिद्र सिंह बाजवा द्वारा कोर्ट कॉम्प्लैक्स में माननीय सैशन जज एस.के. गर्ग के पास रिवॉल्वर लेकर जाने के बाद उसे गिरफ्तार करके जेल में तैनात डाक्टर की ओर से सिविल अस्पताल जालंधर में रैफर करने के मामले में शनिवार को तब नया मोड़ आ गया जब पता चला कि बाजवा  4 साल से डिप्रैशन की दवाई ले रहा था। 

हालांकि सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान डाक्टरों को इंस्पैक्टर बाजवा ने कहा कि उनका दिल कर रहा है कि वह आत्महत्या कर लें। वहीं दूसरी ओर बाजवा को डी एडिक्शन  सैंटर के प्राइवेट रूम में नजरबंद कर बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

मैडीकल सुपरिटैंडैंट कमलजीत सिंह बावा ने बताया कि इंस्पैक्टर बाजवा की हालतकाफी गंभीर है और उन्हें उसकी देखभाल के लिए डी.सी. ऑफिस से एक लैटर भी आया है जिसमें 10 मैडीकल स्पैशलिस्ट्स का बोर्ड इलाज के लिए बुलाया गया है। गौर हो कि लाडी पर केस दर्ज करने के बाद बाजवा खुद को मानसिक तौर पर परेशान बता रहे हैं। 

ये हैं डाक्टरों के बोर्ड में शामिल
बोर्ड में अस्पताल के डा. कश्मीरी लाल, भूङ्क्षपद्र ङ्क्षसह, तरलोचन ङ्क्षसह, सङ्क्षतद्र बजाज, पीयूष, तरसेम, रमन गुप्ता और एम्नेशिया स्पैशलिस्ट परमजीत ङ्क्षसह की टीम को लगाया गया है। वहीं दूसरी ओर इंस्पैक्टर परङ्क्षमद्र ङ्क्षसह की साइकैट्रिक जांच के लिए साइकैट्रिस्ट डा. निर्दोष गोयल और संजय खन्ना की टीम को लगाया गया है। 

जेल में आते ही 200 पार  कर गया था बी.पी.

डाक्टरी जांच में भी यह बात निकली है कि शुक्रवार देर शाम जेल में डा. अभिषेक गिल के पास बाजवा को पैनिक अटैक आया था जिसे लेकर जेल के डाक्टर ने उन्हें सिविल अस्पताल जालंधर रैफर कर दिया था जहां कड़ी सुरक्षा में उनका इलाज चल रहा है। 

जेल के डाक्टर अभिषेक गिल ने बताया कि इंस्पैक्टर बाजवा को देर शाम थाना बारादरी की पुलिस जेल लाई तो उन्हें सीधा जेल में बने मैडीकल सैंटर में लेकर आया गया व जांच से पहले ही पुलिस मुलाजिमों ने बताया था कि उनका बाहर चैकअप कराने के दौरान ब्लड प्रैशर 170 के पार था और जेल में आते ही उनका बी.पी. 200 पार कर गया जिसे लेकर उन्हें उसी वक्त पैनिक अटैक आ गया और वह बेहोशी की स्थिति में आ गए।
 

swetha