प्रताप सिंह बाजवा का सुनील जाखड़ को करारा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 09:46 AM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा व शमशेर सिंह दूलो द्वारा जहरीली शराब से हुई मृत्यु के मामले की सी.बी.आई. जांच करवाने हेतु पंजाब के गवर्नर से की मुलाकात के बाद पंजाब में कांग्रेस की राजनीति अधिक गर्मा गई है।

आज पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के इस मुद्दे पर बाजवा व दूलो के विरुद्ध किए गए प्रतिक्रम का कड़ा जवाब देते हुए बाजवा ने जाखड़ से कहा कि मुख्यमंत्री का पक्ष लेने की अपेक्षा उन्हें अपने हलका से संबंधित बटाला में मारे गए पीड़ित परिवारों के घर जाकर उन्हें हौसला देना चाहिए। जाखड़ को यह याद रखना चाहिए कि प्रशासन के निक्कमेपन व गलत कार्यों को सहन करने की एक सीमा होती है और लोगों की सेवा करने वाले राजनीतिक नेताओं को कभी भी ऐसी लापरवाही स्वीकार नहीं करनी चाहिए। वह व दूलो पंजाब में शराब माफिया सहित अन्य गंभीर मुद्दे उठा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री यह स्पष्ट तौर पर कह चुके हैं कि वह उनके पत्र पढ़ते ही नहीं। यदि मुख्यमंत्री ने उनके पत्र पढ़कर समय रहते कार्रवाई की होती तो आज 117 बेकसूर जीवन मौत के मुंह में न जाती।

यदि जाखड़ में हिम्मत होती तो वह मुख्यमंत्री से इन मुद्दों पर सवाल करते जिससे मृतकों के जीवन को बचाया जा सकता लेकिन पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष होने के बावजूद जाखड़ ने अपना कत्र्तव्य नहीं निभाया और प्रत्येक अच्छे-बुरे कार्य में मुख्यमंत्री की हां में हां मिलाकर उन्होंने पंजाब के कांग्रेसी कार्यकत्र्ता को निराश किया है।बाजवा ने जाखड़ को कहा कि अभी भी समय है कि वह कैप्टन अमरेंद्र सिंह की वकालत करना बंद करके सच्चाई व इंसाफ की बात करें। उन्हें लगता था कि सिर्फ कैप्टन अमरेंद्र सिंह ही पंजाब के हितों को नुक्सान पहुंचाने के लिए पर्याप्त हैं परंतु अब पता लग गया है कि जाखड़ भी कैप्टन के साथ शामिल हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News