पंजाब में बदलाव को लेकर बाजवा का ''आप'' सरकार पर निशाना

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 02:04 PM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): पंजाब की मान सरकार का प्रशिक्षण सैंटर अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली में खोला हुआ है और वह रिमोट कंट्रोल के साथ पंजाब सरकार को चला रहे हैं। उक्त शब्द पंजाब विधान सभा में विरोधी पक्ष नेता प्रताप सिंह बाजवा ने अपनी नियुक्ति के बाद पहली जालंधर फेरी दौरान पूर्व विधायक सुशील रिंकू की रिहायश पर जनसभा को संबोधन करते बोले।

यह भी पढ़ेंः Roommates और GF की एक हरकत ने हिला दिया पूरा परिवार, Video देख हैरान रह गई मां

PunjabKesari

बाजवा ने कहा कि पंजाब की जनता ने बदलाव को लेकर पिछले 70-75 वर्षों से राज कर रही रिवायती पार्टियों को किनारे पर करते ‘आप’ के हाथों में सत्ता की बागडोर सौंपी थी परन्तु एक महीने में ही पंजाब में बदलाव दिखाई देना शुरू हो गया है। महीने में 52 के लगभग लोगों का हत्याकांड हुआ है। सभी थर्मल प्लांट बंद हो रहे हैं। 3-4 दिनों का कोयला बाकी है। उत्पादन से कहीं ज्यादा 15 हजार मेगावाट तक बिजली की डिमांड पहुंच चुकी है। शहरों में बिजली के कट लगने शुरू हो गए हैं। केजरीवाल ने दावा किया था कि गांवों में निर्विघ्न 10-10 घंटे बिजली देंगे परन्तु आज गांवों में सिर्फ 2 घंटे बिजली आ रही है।

यह भी पढ़ेंः  पंजाब में अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, दी यह चेतावनी

यदि ‘आप’ सरकार ने किसानों, व्यापारियों, उद्योगपतियों समेत अन्य वर्गों के साथ धक्केशाही और वादा खिलाफी की तो कांग्रेस हर स्तर पर इनका डट कर विरोध करेगी। सी.एल.पी. के उप नेता डा. राज कुमार चब्बेवाल ने कहा कि आज हम हैं क्योंकि डा. अम्बेडकर थे और उन्होंने सबको बराबर के अधिकार दिए। उन्होंने कहा कि 2022 की मतदान विकास के मुद्दे पर नहीं लड़ी गई बल्कि बदलाव के नाम पर लड़ी गई थीं। कांग्रेस ने रिकार्डतोड़ विकास किया है परन्तु अब पंजाबी महसूस कर रहे हैं कि उन्होंने बदलाव बढ़िया नहीं किया।

यह भी पढ़ेंः  वैसाखी वाले दिन किसानों की खुशियों को लगी नजर, 80 एकड़ फसल जलकर हुई राख

विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि प्रताप सिंह बाजवा जैसे बुद्धिमान और मेहनती नेता ही ‘आप’ की नाकामियों को विधान सभा और जनता के बीच मशहूर करने में समर्थ हैं। पूर्व विधायक सुशील रिंकू ने कहा कि आज कांग्रेस की सरकार नहीं है परन्तु फिर भी कांग्रेस मजबूती के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि हाईकमान उनकी जो भी ड्यूटी लगाएगी वह उसे पूरी तनदेही के साथ पूरा करेंगे। इस मौके विधायक लाडी शेरोवालिया, कौंसलर सुनीता रिंकू, खादी बोर्ड के पूर्व डायरेक्टर मेजर सिंह, प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुरिन्दर चौधरी और अन्य मौजूद थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News