बलदेव सिंह के पोते ने दी कोरोना को मात, तालियों से गूंजा अस्पताल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 07:09 PM (IST)

नवांशहरः नवांशहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कोरोना के 18वें मरीज़ ने आज कोरोना पर फतह हासिल कर ली है, जिसके बाद नवांशहर कोरोना से मुक्त होने वाला पंजाब का पहला ज़िला बन गया है। बलदेव सिंह का पोता जसकरन सिंह आज कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर के लिए रवाना हुआ।

लोगों को जसकरन ने दिया यह संदेश
जसकरन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह आज बिल्कुल सही सलामत होकर अस्पताल से छुट्टी लेकर घर जा रहा है। उसने बताया कि अस्पताल के स्टाफ की तरफ से उसकी बेहद केयर की गई। हर चीज़ को समय पर मुहैया करवाया जाता था। लोगों को जसकरन ने सलाह देते हुए कहा कि घर में बैठे रहे और मुंह पर हमेशा मास्क पहन कर रखा जाए। उसने कहा कि सारे डाक्टर  अपना पूरा योगदान दे रहे हैं और हमारा भी फ़र्ज़ बनता है कि हम उनका साथ दें और घर में ही बैठें। 


इस तरह किया अस्पताल स्टाफ ने विदा
नवांशहर का अस्पताल आज उस समय तालियों से गूंज उठा, जब जसकरन की विदाई की गई। जैसे ही जसकरन को छुट्टी दी गई तो अस्पताल के स्टाफ ने उसका तालियों से हौसला बढ़ाते हुए उसे विदा किया और साथ ही प्रशासन की तरफ से फलों की टोकरी भी दी गई। डिप्टी कमिशनर ने इस मौके पर आज घर भेजे गए 16 वर्षीय कोविड -19 पर जीत पाने वाले नौजवान को शुभ इच्छाओं के तौर पर फल और चॉकलेट भी भेंट किए और उसे 14 दिन का क्वारंटाइन समय घर में पूरा करने की सलाह दी। 
 

Vatika