32 बोर की पिस्टल और देसी कट्टे के साथ खतरनाक बंबीहा गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 10:38 AM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): जिला कपूरथला की एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता के नेतृत्व में फगवाड़ा पुलिस ने अवैध असले की बरामदगी की है। आज फगवाड़ा में पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए एस.पी. रुपिंदर कौर भट्टी ने डी.एस.पी जसप्रीत की मौजूदगी में बताया कि पुलिस ने खतरनाक बंबीहा गैंग के एक गुर्गे से की गई सख्ती से पूछताछ के दौरान उसके घर से एक पिस्तौल .32 बोर और एक देसी पिस्तौल बरामद की है।

एस.पी. भट्टी ने बताया कि बीते दिनों फगवाड़ा पुलिस ने दिलदार सिंह पुत्र हरबंस सिंह वासी गांव जेठुवाल थाना कंबोआ जिला अमृतसर को गिरफ्तार कर उसके हवाले से एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस, करीब 9,80,000 रुपए कैश बरामद किया था। दौराने पूछताछ आरोपी दिलावर सिंह ने खुलासा किया कि उसने उक्त अवैध असला विशाल उर्फ विक्की पुत्र साब जो बंबीहा गैंग का सक्रिय गैंगस्टर है से लिए हैं। इसके उपरांत फगवाड़ा पुलिस ने पहले से ही जेल में बंद आरोपी विशाल उर्फ विक्की को जिला जेल कुरुक्षेत्र हरियाणा से अदालत के आदेश पर 5 दिनों के प्रोडक्शन वारंट पर प्राप्त किया और जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि उसके पास अभी भी अवैध असला उसके घर में रखा हुआ है।

फगवाड़ा पुलिस ने आरोपी विशाल उर्फ विक्की की निशानदेही पर उसके घर से एक पिस्तौल .32 बोर और एक देसी पिस्तौल बरामद की है। आरोपी विशाल ने बताया कि वह यह असला मध्यप्रदेश से पंजाब लेकर आता रहा है। पुलिस ने आरोपी गैंगस्टर विशाल उर्फ विक्की को अदालत में पेश किया जिसके उपरांत अदालत के आदेश पर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। फगवाड़ा पुलिस के अनुसार बंबीहा गैंग के गैंगस्टर विशाल उर्फ विक्की के खिलाफ हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के विभिन्न पुलिस थानों में 2 दर्जन से अधिक संगीन आपराधिक धाराओं के तहत मामले दर्ज है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Vatika