बैंक मैनेजर और स्टाफ ने की ये घिनौनी हरकत, बुजुर्ग महिला ने SSP से मांगा इंसाफ

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 11:02 AM (IST)

तरनतारन (रमन): स्थानीय मोहल्ला गुरू तेग बहादुर कालोनी की निवासी बुजुर्ग महिला के बचत खाते से एक बैंक मैनेजर की मिलीभगत के साथ 98 हजार रुपए की राशि निकलवाने का मामला सामने आया है। इसको लेकर अब पीड़िता ने एस.एस.पी. से इस धोखाधड़ी की जांच करने और इंसाफ दिलाने की अपील की है। 

पीड़ित बुजुर्ग सर्वन कौर (65) पत्नी कश्मीर सिंह ने बताया कि अमृतसर सरहाली रोड नजदीक संधू वाली गली के पास खुली एक बैंक में 2015 दौरान बचत खाता खुलवाया था। इसमें 1 लाख 70 हजार रुपए की राशि जमा करवाई गई। साल 2015 से लेकर जनवरी 2021 तक के समय दौरान उसने करीब 54 हजार रुपए की राशि अपने खाते में से विभिन्न तारीखों पर निकलवा ली। जब वह 5 जनवरी 2021 को बैंक पहुंची और खाते में बकाया राशि के बारे में महिला मैनेजर को पूछा तो उन्होंने जवाब में 23 हजार रुपए की बकाया राशि बताई, साथ ही खाते में से 98 हजार रुपए की राशि कोई निकलवा कर ले गया है की बात भी कही। यह बात सुनकर उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई। स्वर्ण कौर ने कहा कि उसकी तरफ से बैंक मैनेजर के साथ संपर्क किया गया, परंतु उसे कोई भी सन्तोषजनक जवाब नहीं मिला। 

इस धोखाधड़ी को लेकर अब उसने एस.एस.पी. ध्रुमन एच. निंबाले को शिकायत कर इंसाफ दिलाने और महिला बैंक मैनेजर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है। गौर हो कि इस मामले की जांच डी.एस.पी. सिटी सुच्चा सिंह बल्ल को सौंप दी गई है, जिसको लेकर डी.एस.पी. सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि इस की जांच जारी है और जल्द ही पीड़ित महिला को इंसाफ दे दिया जाएगा। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News