FIR के बाद बोले बैंस, मिलावटखोरों को बचा रही सरकार!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 06:11 PM (IST)

लुधियाना: लोक इंसाफ पार्टी के नेता सिमरजीत सिंह बैंस ने वेरका मामले सम्बन्धित यहां प्रैस कांफ्रैंस करते कहा है कि उन पर झूठा मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और इसके लिए उन्हें अपनी गिरफ्तारी की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस तंत्र भी राजनीतिक लोगों के हाथों की कठपुतली है इसलिए जैसे राजनीतिक नेता कहेंगे, पुलिस वैसे ही करेगी।

सिमरजीत बैंस ने कहा कि इसलिए वह पुलिस के पास मामला दर्ज ना करा कर सीधा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और सी.बी.आई. को पत्र लिखेंगे और इस मामले की जांच कराने के लिए कहेंगे। सिमरजीत बैंस ने कहा कि बीते दिन वेरका मिल्क प्लांट का सत्य सामने आने पर जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं ही पुलिस ने वेरका पर कार्रवाई ना करके उल्टा उन पर मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि वेरका मिल्क प्लांट के जनरल मैनेजर हरमिन्दर सिंह ग्रेवाल ने आरोप लगाया था कि बीते दिन बैंस उनकी गैर मौजूदगी में वेरका मिल्क प्लांट के प्रशासनिक ब्लाक में स्थित उनके दफ्तर में आए और जबरदस्ती प्लांट में चले गए। बैंस ने प्लांट में स्थित दूध के पैकटों की अपनी तरफ से लाए किसी व्यक्ति से मनमर्जी के साथ जांच करवाई। इसके बाद उन्होंने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए प्रैस कांफ्रैंस भी की जिसके बाद उनकी शिकायत पर पुलिस ने सिमरजीत बैंस के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

Vaneet