बरिंद्र ढिल्लों की AAP को सलाह- ‘राजनीति नीतियों पर आधारित हो, न कि निम्न दर्जे की व्यक्तिगत टिप्पणियों पर’

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 04:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब में अपने खोए हुए आधार को फिर से ढूंढने के यत्न में कोरोना जैसी महामारी के दौरान राजनीति करने के लिए ‘आप’ की आलोचना करते हुए पंजाब यूथ कांग्रेस के राज्य प्रधान बरिंद्र सिंह ढिल्लों ने कहा कि आम आदमी पार्टी को ऐसी घटिया हरकतों से बाज आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा ही पंजाब के लोगों के जज्बातों के साथ खेलकर अपनी राजनीति चमकाने का यत्न करती रही है परंतु न तो पंजाबियों ने इनको 2017 में मुंह लगाया और न ही अब लगाएंगे।

मीडिया को जारी बयान में ढिल्लों ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास पंजाब के भविष्य के लिए न तो कोई नीति है और न ही इनकी नीयत पंजाबियों के लिए अच्छी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग समझदार हैं और वे अपने फैसले खुद लेने के काबिल हैं। दिल्ली से आकर लोग उनको सलाह न दें। कोरोना महामारी के दौरान ‘आप’ द्वारा की जा रही राजनीति को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ढिल्लों ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में अपना आधार पूरी तरह खो चुकी है और वह अब किसी न किसी बहाने इसको फिर से तलाशने का यत्न कर रही है।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग केजरीवाल की पार्टी को मुंह लगाने से परहेज करते हैं इसलिए ऑक्सीमीटरों का नया शोशा छोड़कर लोगों के घरों में घुसने का यत्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डाक्टरों और स्वास्थ्य माहिरों की सलाह के अनुसार इस समय लोगों को एक-दूसरे के साथ मेल-मिलाप कम करना चाहिए, परंतु ‘आप’ वर्कर बीमारी को एक घर से दूसरे घर तक ले जाने का कार्य कर रहे हैं। 

Vatika