कोर्ट में प्रेमिका की गुहार, जज साहब! मुझे अपने प्रेमी के साथ ही रहना है

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 10:29 AM (IST)

बरनाला : बरनाला के गांव सहजड़ा से कुछ दिन पहले लापता महिला व बच्ची को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया। जानकारी के अनुसार महिला ने अदालत में जो बयान दिया उसे सुनकर सभी दंग रह गए। महिला ने कहा कि जज साहब मुझे तो अपने प्रेमी के साथ ही जाना है। इसपर कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पर्चा रद्द कर दिया और महिला अपनी बेटी और प्रेमी के साथ चली गई।

गौरतलब है कि महिला 23 अप्रैल को अपनी अपनी पांच वर्षीय बच्ची के साथ संदिग्ध हालात में घर से लापता हो गई थी। पुलिस ने महिला के पति जगसीर सिंह के बयान पर अज्ञात युवक पर अगवा करने का केस दर्ज करके तलाश शुरू की थी। पुलिस ने एक मई को बस स्टैंड महलकलां के समक्ष महिला के साथ युवक दीप सिंह (28) निवासी बुग्गरां जिला संगरूर को हिरासत में लेकर महिला पुलिस अधिकारी सब इंस्पेक्टर जसविंदर कौर की निगरानी में जज बल¨वदर कौर की अदालत में पेश किया गया। 

उक्त महिला मंजीत कौर ने अपने बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि जज साहब उसे किसी ने भी अगवा नहीं किया है वह अफनी मर्जी से गई थी। क्योंकि उसका पति उसे घर चलाने के लिए खर्चा नहीं देता था। घर के इसी माहौल से परेशान होकर उसने प्रेमी के साथ जाने का रास्ता चुना। उसने कहा कि अब वह अपने प्रेमी के साथ जिंदगी बिताना चाहती है। इस पर जज बलविंदर कौर के आदेश पर पुलिस ने पर्चा रद्द कर दिया। जिसके बाद महिला अपनी बेटी को साथ लेकर प्रेमी के साथ चली गई और अपने 9 वर्षीय बेटे को पति जगसीर सिंह के पास छोड़ गई।

Anjna