बस्सी गुलाम हुसैन में फुटेज में कैद हुई स्नैचिंग

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 07:39 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना सदर के अधीन आते गांव बस्सीगुलाम हुसैन में रविवार को दोपहर के समय 2 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने गांव की बुजुर्ग महिला लीला रानी के कान से सोने की बाली छीन मौके से फरार हो गए। बुजुर्ग महिला लीला रानी की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने तत्काल ही झपटमारी की सूचना गांव के सरपंच प्रेम भारद्वाज व थाना सदर पुलिस को दी। दुकान के बाहर लोगों के घरों में लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे में स्नैचिर कर भाग रहे दोनों ही लुटेरों की तस्वीर फुटेज में कैद हो गई है। इस बीच सूचना मिलते ही ए.एस.आई.विजय कुमार मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। 

नाटकीय अंदाज में दिया स्नैचिंग को अंजाम
बस्सीगुलाम हुसैन लीला रानी पत्नी स्व.गुरदेव सिंह दोपहर करीब 3 बजे दुकान पर बिस्कुट लेने के लिए गई थी। अभी वह दुकान पर सामान ले ही रही थी कि, इसी दौरान वहां पर बिना नंबर के स्पलैंडर मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवक आकर रुके। एक युवक मोटरसाइकिल से उतर कर दुकान के भीतर आया और उसने 10 रुपए देकर दुकानदार से कोई सामान मांगा। दुकानदार जब सामान देने लगा तो युवक ने दुकान पर बैठी बुजुर्ग महिला लीला रानी के एक कान की बाली झपट ली। इस दौरान जब वह दूसरे कान की बाली झपटने लगा तो लीला देवी की चीख पुकार सुन दुकानदार ने भी शोर मचा दिया। लोगों को अपनी तरफ आते देख दोनों ही स्नैचर मोटरसाइकल पर सवार हो मौके से पलक झपकते ही फरार हो गया।

सी.सी.टी.वी.फुटेज खंगाल रही है पुलिस
मौके पर मौजूद थाना सदर के ए.एस.आई.विजय कुमार ने बताया कि स्नैचरों की पहचान के लिए दुकान के आसपास के घरों में लगे सी.सी.टी.वी.फुटेज की जांच कर रहे हैं। झपटमारों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

Punjab Kesari